Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सीबीएसई 10वीं में गोदारा ने 95.40 प्रतिशत अंक हासिल कर बढ़ाया मान, जाना चाहती है सिविल सर्विसेज में।

सीबीएसई 10वीं में गोदारा ने 95.40 प्रतिशत अंक हासिल कर बढ़ाया मान, जाना चाहती है सिविल सर्विसेज में। जैसलमेर। केंद्रीय माध्यमिक ...

सीबीएसई 10वीं में गोदारा ने 95.40 प्रतिशत अंक हासिल कर बढ़ाया मान, जाना चाहती है सिविल सर्विसेज में।

जैसलमेर। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने बुधवार को 10 वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी। इस बार के 10 वीं कक्षा के परिणामों में लड़कियों ने बाजी मारी।
घोषित हुए परिणाम में हीरा की ढाणी निवासी सुमन गोदारा जेसलमेर जिले में टॉप रही है। केंद्रीय विद्यालय BSF डाबला की छात्रा सुमन गोदारा ने 95.40 प्रतिशत अंक हासिल कर जिले का मान बढ़ाया। 
सुमन गोदारा कहती हैं कि कड़ी मेहनत निश्चित तौर पर अपना रंग लाती है। वो बताती हैं कि सफलता के लिए लगन और आत्मविश्वास बेहद जरूरी है। वे अपनी सफलता का श्रेय माता व पिता महेंद्र कुमार गोदारा को व अपने गुरुजनों को देना चाहती है। 
गोदारा सिविल सर्विसेज क्षेत्र में जाना चाहती हैं। वह नियमित 7 घंटे पढ़ाई करती हैं। उनका कहना है कि पढ़ाई का उतना ही लाभ है, जितना समझ आए। उसकी मां चनणी देवी एएनएम व पिता महेंद्र कुमार गोदारा पेशे से वकील हैं। व दादा लक्ष्मण राम गोदारा की पौत्री है। छात्रा सुमन गोदारा की सफलता से गांव हीरा की ढाणी समेत पूरे जिले में उत्साह का माहौल है।

कोई टिप्पणी नहीं