Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बन्नाराम परिहार की स्मृति में रक्तदान शिविर का आयोजन, 113 लोगों ने किया रक्तदान।

बन्नाराम परिहार की स्मृति में रक्तदान शिविर का आयोजन, 113 लोगों ने किया रक्तदान। @रामप्रसाद सैन जोधपुर। शहर में न्य क्षौर...

बन्नाराम परिहार की स्मृति में रक्तदान शिविर का आयोजन, 113 लोगों ने किया रक्तदान।

@रामप्रसाद सैन
जोधपुर। शहर में न्य क्षौरकार संस्था की और से बन्नाराम परिहार की स्मृति में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।  न्यू सरकार संस्था के अध्यक्ष प्रेम तापू ने बताया कि अखिल भारतीय शक्तिपीठ के तत्वाधान में राइका बाग स्थित अखिल भारतीय सैन भक्तिपीठ के तत्वाधान में  युगल जोड़ी रामदेव मंदिर में सेनाचार्य अचलानंद गिरी महाराज, झोपड़ी वाले बालाजी उपासक शंकरलाल महाराज के सानिध्य में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। 

जिसमें 113 रक्त दाताओं ने अपने रक्त का दान किया, वही गणपत सोलंकी को भीष्म पितामह बन्नाराम परिहार स्मृति सैन सेवा पुरस्कार से नवाजा गया, साफा, दुपट्टा ,स्मृति चिन्ह व 51 सो रुपए रोकड़ भेंट किए गए। समाज में समाजोपयोगी कार्य करने के लिए यह पुरस्कार दिया गया। इस अवसर पर सेनाचार्य अचलानंद गिरी महाराज ने समाज में व्याप्त कुरीतियों से दूर रहना, मृत्यु भोज बंद करना, नशा मुक्ति के लिए युवाओं में व्याप्त नशा को छोड़ने के लिए अव्हान किया गया। वहीं इस समय जहां कोरोनावायरस महामारी का रूप ले चुकी है जहां जनता को रक्त की कमी से जूझना पड़ रहा है इस समय रक्तदान किया है वह आम जनता के लिए महत्वपूर्ण योगदान होगा। सभी रक्तदाताओं व कार्यकर्ताओं को हेलमेट भेटकर, दुपट्टा पहना कर स्वागत किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं