Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पाली में 50 लाख की चोरी का हुआ खुलासा, पुलिस के हाथ लगा आरोपी।

पाली में 50 लाख की चोरी का हुआ खुलासा, पुलिस के हाथ लगा आरोपी। पाली। पिछले दिनों शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के महावीर नगर स्थि...

पाली में 50 लाख की चोरी का हुआ खुलासा, पुलिस के हाथ लगा आरोपी।

पाली। पिछले दिनों शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के महावीर नगर स्थित बंद एक मकान में दिनदहाड़े चोरों ने 50 लाख से ज्यादा नगदी व जेवरात की चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। जिसका शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी ने पत्रकार वार्ता कर खुलासा कर दिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश अभी जारी है।

पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी ने कहा कि महावीर नगर के जिस बंद मकान में चोरी हुई वहां ना तो कोई सीसीटीवी कैमरे था और ना ही वारदात का कोई क्लू मिला। उसके बावजूद यह ब्लाइंड चोरी खोलना पुलिस के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। पुलिस अधीक्षक कोटोकी ने बताया कि मकान के आसपास के क्षेत्र में करीब 200 सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर आरोपियों तक पहुंचा जा सका है।

वारदात के दौरान एक आरोपी बिल्डिंग के नीचे कार लेकर खड़ा था और दो अन्य आरोपी वारदात को अंजाम देने में लगे रहे। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अब जल्द ही अन्य दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वारदात को खोलने में कोतवाल गौतम जैन, सब इंस्पेक्टर शारदा विश्नोई, कॉन्स्टेबल जितेंद्र, पुखसिंह, मगनाराम, महेश के साथ सहयोगी की टीम साइबर सेल के प्रभारी करणीदान, हेडकॉस्टेबल बलवंताराम, केनाराम, कॉन्स्टेबल सुरेश, रामनिवास, दिनेश, रविन्द्र, देविलाल, रमेश, साइबर सेल के जसराम का सहयोग रहा।

कोई टिप्पणी नहीं