Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

समदड़ी क्षेत्र में बाहर से आए शिक्षको सहित सब्जी व्यापारियों के सैम्पल लिए।

समदड़ी क्षेत्र में बाहर से आए शिक्षको सहित सब्जी व्यापारियों के सैम्पल लिए। @राजेश भाटी बाड़मेर/समदड़ी। क्षेत्र में विद्यालय ...

समदड़ी क्षेत्र में बाहर से आए शिक्षको सहित सब्जी व्यापारियों के सैम्पल लिए।

@राजेश भाटी
बाड़मेर/समदड़ी। क्षेत्र में विद्यालय खुलने पर बहार से आये सभी शिक्षकों के जांच के आदेश दिये गए, जिसमे समदड़ी क्षेत्र के सभी बाहर से आने वाले शिक्षकों की सेम्पलिंग की गई। वही समदड़ी के मुख्य बाजार में 5 जने एवं सिलोर में 1 जने के पॉजिटिव आने के बाद समदड़ी कस्बे में स्थित सब्जी व फ्रूट मंडी के विक्रेता को जांच के आदेश दिये। यह सभी सब्जिया व फ्रूट बालोतरा मंडी से लाकर समदड़ी में  सप्लाई करते थे। बालोतरा में सब्जी विक्रेता के पॉजिटिव मामले आने पर समदड़ी कस्बे के सब्जियों व फ्रूट विक्रता को सनराईज स्कूल मे आज सभी 160 लोगो की चिकित्सा विभाग टीम समदड़ी द्वारा सेम्पलिंग ली गई।

प्रशासन व चिकित्सा महकमा सख्त हो गया है। 
समदड़ी में सनराईज स्कूल कोविड केयर सेन्टर पर डॉक्टर हेमाराम डोगियाल के नेतृत्व में चिकित्सा विभाग समदड़ी टीम द्वारा 160 लोगो के सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजा गया। वही चिकित्सा विभाग सहित प्रशासन अलर्ट है, सेम्पल कलेक्ट के दौरान डॉक्टर हेमाराम डोंगियाल, डॉक्टर विशाल दाधिच, प्रवीण कुमार दुबे व सोमदत्त ओझा लेब टेक्नीशियन, शेलैष कुमार, महेन्द्र कुमार, सरजू स्वीपर, गोपाल परिहार एम्बुलेंस ड्राइवर सहित चिकित्सा विभाग समदड़ी के कर्मचारी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं