Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया। पढ़ें पूरी ख़बर।

कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया। पढ़ें पूरी ख़बर। उत्तरप्रदेश/कानपुर। कानपुर मुठभेड़ केस का मुख्य आरोपी गैंगस...

कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया। पढ़ें पूरी ख़बर।

उत्तरप्रदेश/कानपुर। कानपुर मुठभेड़ केस का मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया। इस खबर की आधिकारिक पुष्टि हो चुकी है। यूपी एसटीएफ की टीम का काफिला विकास दुबे को लेकर कानपुर आ रहा था इसी बीच खराब मौसम के कारण गाड़ी का बैलेंस बिगड़ने के बाद गाड़ी पलट गई। गाड़ी पलटते ही विकास दुबे घायल पुलिसकर्मीयों कि पिस्टल लेकर भागने लगा और पुलिस पर फायरिंग भी की। सुरक्षाकर्मियों ने भी अपने बचाव में गोलियां चलाईं, जिसके बाद विकास दुबे गंभीर रूप से घायल हो गया। सुरक्षाकर्मी उसे लेकर जल्दी अस्पताल पहुंचे, थोड़ी देर बाद डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की विस्तार से जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया, 'विकास दुबे को लेकर यूपी एसटीएफ का काफिला जा रहा था। इसी दौरान हादसा हुआ और गाड़ी पलट गई। गाड़ी पलटने के बाद पुलिसकर्मी घायल हो गए। इसके बाद विकास दुबे पुलिस वालों की पिस्टल छीन ली और भागने लगा। भागते हुए उसकने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग की। पुलिस ने उसे सरेंडर कराने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माना। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने आत्मरक्षा में गोली चलाई और विकास दुबे मारा गया।

मोहित अग्रवाल आईजी कानपुर ने बताया कि मुठभेड़ में 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं जिन्हें कल्याणपुर सीएचसी में भर्ती करवाया गया है। विकास दुबे हथियार छीन कर भागने की कोशिश कर रहा था।
गुरुवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन में कानपुर मुठभेड़ केस का आरोपी विकास दुबे को गिरफ्तार किया गया था, एसटीएफ सड़क मार्ग से लेकर उसे कानपुर के लिए रवाना हो गई थी। कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में विकास दुबे मुख्य आरोपी था जो कई दिनों से फरार चल रहा था।

कोई टिप्पणी नहीं