Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

मेट पर जानलेवा हमला कर घायल करने वाले एलडीसी मेहाराम को सस्पेंड करने की मांग।

मेट पर जानलेवा हमला कर घायल करने वाले एलडीसी मेहाराम को सस्पेंड करने की मांग। एलडीसी को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड करने की मांग को...

मेट पर जानलेवा हमला कर घायल करने वाले एलडीसी मेहाराम को सस्पेंड करने की मांग।

एलडीसी को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड करने की मांग को लेकर सैकड़ों ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन।
बाड़मेर। ग्राम पंचायत बाड़मेर ग्रामीण में मनरेगा के अंतर्गत चल रहे फेमिन कार्य के दौरान मेट सुरजाराम के साथ ग्राम पंचायत एलडीसी मेहाराम ने जो कि शराब पीए हुआ था ने मेट कार्य के एवज में हफ्तावसुली करते हुए 500 रूपये मांगे, तथा रूपये नहीं देने पर एलडीसी मेहाराम ने मेट सुरजाराम पर जानलेवा हमला करते हुए मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। जिससे मेट की पसलियों पर अंदरूनी चोटे लगी। इससे मेट सुरजाराम बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे बादमें उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय बाड़मेर में भर्ती करवाया।

इस पुरे घटनाक्रम की शिकायत पुलिस थाना सदर बाड़मेर को लिखित में दी गई। किन्तु राजनैतिक दबाव के कारण एलडीसी मेहाराम के विरूद्ध पुलिस प्रशासन द्वारा किसी प्रकार की कार्यवाही नही की गई। इस पर पीड़ित पक्ष द्वारा मंगलवार की रोज विरोध प्रदर्शन करते हुए जिला कलेक्टर बाड़मेर, सीओ जिला परिषद बाड़मेर को ज्ञापन सौंपकर मुल्जिम एलडीसी मेहाराम के विरूद्ध कानूनन कार्यवाही करते हुए मुल्जिम को गिरफ्तार करने की मांग की। साथ ही मारपीट में बुरी तरह से घायल मेट सुरजाराम को बेहतर उपचार के साथ न्याय व दिलवाने की मांग की गई।


जिला कलेक्टर को सौंपे गए ज्ञापन में मांग की गई हैं कि उक्त एलडीसी पहले से ही आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति हैं जो कि ग्राम पंचायत में आने वाले महिला मजदूरों के साथ गाली ग्लोज व अभद्रता का व्यवहार करता है। तथा मजदूरी आदि के एवज में हफ्ता नही देने पर मुँह से गंदा बोलते हुए गाली ग्लोज करते हुए दुत्कारता हैं। इसलिए इस आपराधिक प्रवृति के एलडीसी को तुरंत प्रभाव से पदमुक्त करने की मांग की है। ज्ञापन के अनुसार आक्रोशित ग्रामीणों ने उक्त मुल्जिम के विरूद्ध शीघ्र कार्यवाही नही करने पर जिला मुख्यालय पर धरना देकर कार्यवाही के लिए मजबूर होना पड़ेगा। जिसके लिए समस्त जिम्मेदारी जिला प्रशासन की रहेगी।

कोई टिप्पणी नहीं