Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

राष्ट्रपति से सम्मानित होने की फर्जी फोटो वायरल करने वाला गिरफ्तार।

राष्ट्रपति से सम्मानित होने की फर्जी फोटो वायरल करने वाला गिरफ्तार। @अमरेश बैरड़ जोधपुर/ओसियां। सोशल मीडिया पर कुछ जनप्रतिनि...

राष्ट्रपति से सम्मानित होने की फर्जी फोटो वायरल करने वाला गिरफ्तार।

@अमरेश बैरड़
जोधपुर/ओसियां। सोशल मीडिया पर कुछ जनप्रतिनिधियों के साथ फर्जी फोटो एडिटिंग करते आपने कई बार देखा होगा, लेकिन क्या कभी राष्ट्रपति के साथ ऐसा करते किसी को देखा और सुना है। अगर नहीं तो अब देख लीजिए, ऐसा ही एक मामला जोधपुर के तिंवरी में सामने आया है। 
गौरतलब है कि यहां राहुल नाम के एक शख्स ने नियमों को ताक पर रखते हुए खुद को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों सम्मानित करते हुये का फोटो मोबाइल एप से फर्जी तरीके से एडिटिंग कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, यहां तक कि इस शख्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से स्थानीय जनप्रतिनिधियों व समाजसेवी लोगों कि खूब वाह वाही लूटी, सोशल मीडिया पर स्थानीय लोगों ने भी फोटो को खूब लाईक किया। मथानिया थानाधिकारी गौतम डोटासरा ने बताया कि तिंवरी निवासी युवक राहुल राठी, उम्र 22 साल द्बारा कुछ दिन पूर्व सोशल मीडिया पर खुद को राष्ट्रपति के हाथों सम्मानित करते हुये का फोटो वायरल किया गया, जिस दौरान उक्त फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने बाद तिंवरी कस्बे के कुछ जागरूक ग्रामीणों को फर्जी तरीके से फोटो एडिटिंग करने को लेकर युवक पर शक  हुआ, जिस पर जागरूक ग्रामीणों उक्त फोटो के बारे में पड़ताल कि तो फोटो फर्जी पाया गया। ग्रामीणों ने बताया कि इस तरह का कोई सम्मान राष्ट्रपति के हाथों युवक को नहीं मिला। वही ग्रामीणों ने इस सबंध में युवक के खिलाफ मथानिया पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया, जिस पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुये आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान शरू कर दिया है। पुलिस के अनुसार युवक को आज न्यायालय में पेश कर पुछताछ हेतु रिमाण्ड पर लिया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं