Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

घर में परिवार सो रहा था गहरी नींद में अज्ञात चोर नगदी औऱ गहनों सहित चार संदूक ले उड़े।

घर में परिवार सो रहा था गहरी नींद में अज्ञात चोर नगदी औऱ गहनों सहित चार संदूक ले उड़े। बाड़मेर। जिले के बायतु थाना क्षेत्र के बाय...

घर में परिवार सो रहा था गहरी नींद में अज्ञात चोर नगदी औऱ गहनों सहित चार संदूक ले उड़े।

बाड़मेर। जिले के बायतु थाना क्षेत्र के बायतु पनजी रासाराम की प्याऊ स्थित अज्ञात चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए नगदी और गहनों की चोर करके फरार हो गए। अज्ञात चोर जिस घर मे चोरी के लिए घुसे उस घर में परिवार जो कि गहरी नींद में घर पर ही सो रहा था, फिर भी शातिर चोरों ने घर मे घुसते हुए चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। जानकारी अनुसार चोरों द्वारा घर में हाथ साफ करते हुए घर से नकदी व गहनों सहित चार संदूक ले जाना बताया जा रहा हैं। चोर अपने साथ ले गए बक्सों को तोड़ कर एक खेत में फेंककर नकदी और गहने सहित माल लेकर फरार हो गए। 

उक्त घटना की जानकारी के संबंध में बायतु पनजी रासाराम की प्याऊ ग्राम पंचायत के केवल राम पुत्र शंकरलाल मेघवाल ने बायतु थाने में उपस्थित होकर एक रिपोर्ट पेश करते हुए बताया कि 15 जुलाई को रात्रि को में मेरे घर की छत पर सो रहा था और मेरे परिवारजन आंगन में सो रहे थे। इस दौरान अज्ञात व्यक्ति मेरे घर में घुसे और घर से चार संदूक चोरी कर ले गए, जिसका पता हमें सुबह 7 बजे उठने के बाद चला है। यहां पर पदचिन्हों के आधार पर दो व्यक्तियों के पैरों के निशान नजर आ रहे थे, साथ ही वहां पर एक बड़ी लाठी भी छोड़ कर गए हैं जो मौके पर मौजूद है। संदूक में हमारे पुश्तैनी आभूषण और नकदी थे। जिसमें तिमणिया 3.5 तोला, 7 लूंगों की जोड़ी, सोने की एक नथ, चांदी के चैनों की 2 जोड़ी 50 तोला, चांदी का कंदोरा 25 तोला, हाथ की दड़ी 2 जोड़ी चांदी 20 तोला, व अन्य 30 तोला चांदी के आभूषणों जो की हमारी लड़कियों के लिए बनवाए थे। साथ ही 25 हजार रूपये नगद चोरी हो गए हैं। चोरी की सूचना पर बायतु थाना पुलिस पहुंची मौके पर पहुंची और जांच करने में जुटी हुई हैं।

कोई टिप्पणी नहीं