Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

अभिनेत्री और मंड्या सांसद सुमलता अंबरीश कोरोना संक्रमित, होम क्वारंटाइन किया।

अभिनेत्री और मंड्या सांसद सुमलता अंबरीश कोरोना संक्रमित, होम क्वारंटाइन किया। बैंगलोर। वैश्विक महामारी की चपेट में आने वालों का...

अभिनेत्री और मंड्या सांसद सुमलता अंबरीश कोरोना संक्रमित, होम क्वारंटाइन किया।

बैंगलोर। वैश्विक महामारी की चपेट में आने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है चाहे वो आम आदमी हो या कोई खास आदमी इस कोरोना वायरस की बीमारी से बिना किसी भेदभाव के  संक्रमित हो रहा हैं। प्राप्त जानकारी अनुसार ताजा मामले की बात करें तो हाल ही में साउथ की प्रमुख फिल्म कलाकार और कर्नाटक के मंड्या सांसद सुमलता अंबरीश के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर है। हालांकि बताया जा रहा हैं कि शनिवार को उनमें कोरोना वायरस के संक्रमण के लक्षण दिखाई दिये और उसके बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया आज यानी कि सोमवार को उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं।
जानकारों के अनुसार बताया गया कि शनिवार को उन्हें सिरदर्द और गले में दर्द होने की शिकायत पर कोरोना टेस्ट किया गया था। सोमवार को आई उनकी रिपोर्ट में वह इस टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं। फिलहाल सुमलता को आइसोलेशन में रखा गया। जानकारी के अनुसार डॉक्टर की सलाह पर उन्हें घर में ही चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराई जा रही है। सुमलता ने कहा कि शीघ्र ही उन्हें कोरोना संक्रमण से छुटकारा मिलेगा। आपको बता दें कि  उन्होंने वर्ष 2019 में कर्नाटक के लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र मांड्या से उन्होंने देवगौड़ा के पोते निखिल के खिलाफ चुनाव लड़ा था और निर्दलीय सांसद के रूप में जीत हासिल की। राजनीति के साथ-साथ अगर फिल्मी सफर की बात करें तो सुमलता ने तेलुगु, तमिल, कन्नड और मलयालम भाषा की कई फिल्मों में काम किया हैं।

कोई टिप्पणी नहीं