Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कर्नाटका: चिकमंगलूर में नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कर ज्वैलरी शोरूम लूटनें का प्रयास किया।

चिकमंगलूर में नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कर ज्वैलरी शोरूम लूटनें का प्रयास किया। बैंगलोर। चिकमगलूरु स्थित एक ज्वैलरी शोरूम पर श...

चिकमंगलूर में नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कर ज्वैलरी शोरूम लूटनें का प्रयास किया।

बैंगलोर। चिकमगलूरु स्थित एक ज्वैलरी शोरूम पर शनिवार सुबह करीब 11.30 बजे बाइक पर आए तीन नकाबपोश युवकों ने फायरिंग कर लूट का प्रयास किया। गनीमत रही की पिस्तौल से निकली गोली काउंटर से टकराकर रह गई।
शोरूम मालिक ने हिम्मत दिखाते हुए शोर मचाया, इस पर आसपास के दुकानदारों की भीड़ एकत्र हो गई। बाद में तीनों युवक हाथों में पिस्तौल लहराते हुए शोरूम से बाहर निकले और अपनी बाइक उठाकर वहां से भागने में सफल रहे। हाथों में हथियार होने के कारण किसी भी व्यक्ति ने उन्हें पकडऩे की हिम्मत नहीं दिखाई। बाद में शोरूम मालिक ने टाउन पुलिस थाने को सूचना दी।
इस पर करीब दस से 15 मिनट में पुलिस अधीक्षक, उपाधीक्षक सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने वारदात में शामिल युवकों का पता लगाने के लिए शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के साथ ही बाजार में लगे कैमरों के फुटेज भी लिए हैं।
केसरी ज्वैलर्स के मालिक राजस्थान में पाली जिले के रामसिंहजी का गुडा के मूल निवासी जयप्रकाश गादिया ने बताया कि सुबह उन्होंने अपने निर्धारित समय पर शोरूम खोला था। शोरूम पर उनकी मां कंचन बाई और दो अन्य कर्मचारी भी मौजूद थे। इसके अलावा कुछ ग्राहक भी थे। करीब साढ़े 11 बजे तीन युवक उनके शोरूम पर पहुंचे। युवकों ने सिर पर हैल्मेट लगा रखा था तथा चेहरे को मास्क से ढंक रखा था। दो युवकों के हाथ में पिस्टल नुुमा हथियार था। दोनों युवकों ने जयप्रकाश गादिया को लक्ष्य बनाते हुए तीन गोलियां चलाई। गनीमत रही की तीनों गोलियां काउंटर पर लगी।

जोर-जोर से शोर मचाया
यह दृश्य देख दुकान में काम करने वाले कर्मचारियों व जयप्रकाश ने जोर-जोर से शोर मचाया। इस पर आसपास के दुकानदार व राहगीर तो मौके पर पहुंचे लेकिन हथियार बंद युवकों को पकड़ने का साहस नहीं जुटा सके। युवकों ने अपने को भीड़ से घिरा पाकर वहां से भागने में ही भलाई समझी। तीनों युवक हाथों में हथियार लहराते हुए बाइक पर बैठकर फरार हो गए। युवक शोरूम से जेवरात व नकदी आदि कुछ भी ले जाने में कामयाब नहीं हुए।
वारदात की सूचना शोरूम मालिक जयप्रकाश ने पुलिस को दी। इस पर पुलिस अधीक्षक, पुलिस उपाधीक्षक व टाउन पुलिस थाना प्रभारी सहित पूरा जाप्ता शोरूम पर पहुंच गया। पुलिस ने शोरूम पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज लिए हैं। इसके अलावा बाजार में लगे कैमरों के भी फुटेज लिए हैं। अपराह्न पुलिस एफएसएल टीम ने शोरूम के काउंटर पर लगी गोलियों के फुटेज के साथ अन्य कई सबूत भी उठाए हैं। जयप्रकाश ने बताया कि शोरूम उनके पिता केसरीमल गादिया के नाम पर है। केसरीमल का दो माह पूर्व ही निधन हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं