Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

अपनी बेटियों के लिए बीमार पप्पूराम छतीस कौम से लगा रहा हैं गुहार।

अपनी बेटियों के लिए बीमार पप्पूराम छतीस कौम से लगा रहा हैं गुहार। @अमेश बैरड़ जोधपुर। जिले के ओसियाँ उपखण्ड क्षेत्र के सामरा...

अपनी बेटियों के लिए बीमार पप्पूराम छतीस कौम से लगा रहा हैं गुहार।

@अमेश बैरड़
जोधपुर। जिले के ओसियाँ उपखण्ड क्षेत्र के सामराऊ गांव के पप्पूराम मेघवाल मेहनत मजदूरी कर के अपना घर चला रहे थे, लेकिन पिछले एक साल से अचानक दोनों किडनी खराब होने से वो खुद दुसरो के सहारे हो गए। पिछले एक साल से पप्पूराम बीमार होने से परिवार के भी खाने-पीने के लाले पड़ रहे है। कमाया हुआ सारा धन भी अस्पताल के बीच चक्कर लगा-लगाकर पूरा हो गया, अब परिवार का पालन-पोषण करने के लिए पप्पूराम की पत्नी मेहनत मजदूरी कर के बच्चों को दो व्यक्त का खाना देती है। पप्पूराम की दो छोटी बेटियां है 10 - 12 साल की व 14 साल का एक लड़का है। बच्चे भी पिताजी की ऐसी स्थिति देखकर भावुक रहते है, आर्थिक तंगी से जूंझ रहे पप्पूराम ने अपने इलाज के लिए 36 कौम से मदद की गुहार लगाई हैं।

भगवान दो बेटियों का कन्यादान करने तक जीवित रख दे।
पप्पूराम ने मदद की गुहार लगाते हुए कहा कि मेरी दो बेटियों को में अपने हाथों से विदा करना चाहता हुँ। भगवान मुझे मेरी बेटियों का कन्यादान करू तब तक  जीवित रख दे। मेरी आर्थिक स्थिति ठीक नही होने के कारण इलाज नही कर सका, लेकिन में 36 कौम से मेरी दो बेटियों के लिए मदद की गुहार लगा रहा हूँ।

कोई टिप्पणी नहीं