Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बैंगलोर शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन करने का फैसला।

बैंगलोर शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन करने का फैसला। बैंगलोर। येदियुरप्पा सरकार ने कोरोना के संक्...

बैंगलोर शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन करने का फैसला।

बैंगलोर। येदियुरप्पा सरकार ने कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए शहर को एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन करने का फैसला लिया है। शहर में लॉकडाउन 14 जुलाई की रात 8 बजे से लागू होगा जो 22 जुलाई की सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा। मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने ट्वीट किया कि कोरोना के मामलों की बढ़ती संख्या पर रोक लगाने के लिए विशेषज्ञों के सुझावों पर विचार करने के बाद सरकार ने बेंगलुरु में लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है। वहीं सीएम ने कहा, ' दूध, सब्जी, फलों, दवा और किराने के सामान सहित सभी आवश्यक सेवाएं जारी रहेंगी। मैं लोगों से सरकार के साथ सहयोग करने, सभी दिशानिर्देशों का पालन करने, सभी एहतियाती कदम उठाने और महामारी को रोकने में मदद करने की अपील करता हूं।
सरकार के इस फैसले का विपक्ष ने भी स्वागत किया है। पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि मैं इस फैसले का स्वागत करता हूं, यात्रा को रोका जाए, कोरोना नियंत्रण से बाहर हो गया है।
कर्नाटक में कोरोना वायरस के केस बढ़ रहे हैं, शनिवार को 2798 नए केस सामने आए और 70 लोगों की मौत हुई, अकेले बेंगलोर शहर में 1533 नए मामले सामने आए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं