Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

ओसियां पुलिस ने अवैध हथियार सप्लायर व मंदिर से दान पात्र चोरी के आरोपी को किया गिरफ्तार।

ओसियां पुलिस ने अवैध हथियार सप्लायर व मंदिर से दान पात्र चोरी के आरोपी को किया गिरफ्तार। @अमेश बैरड़ जोधपुर/ओसियां। अवैध...

ओसियां पुलिस ने अवैध हथियार सप्लायर व मंदिर से दान पात्र चोरी के आरोपी को किया गिरफ्तार।


@अमेश बैरड़
जोधपुर/ओसियां। अवैध हथियारों व बदमाशों कि धरपकड़ के लिये चलाये जा रहे विशेष अभियान के अन्तर्गत ओसियां पुलिस उप अधीक्षक दिनेश मीणा के निकट सुपरविजन में थानाधिकारी बाबूराम डेलू ने मंगलवार को बड़ी कार्यवाही करते हुये अवैध हथियार सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी बाबूराम डेलू ने बताया कि पुलिस टीम द्बारा ओसियां के निकटवर्ती ग्रामीण क्षेत्र मेंं गशत के दौरान दबिश देकर अवैध हथियार सप्लायर हनुमानराम उर्फ हनु पुत्र राणाराम जाट, निवासी लोहावट को गिरफ्तार किया है। बता दें कि पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान शरू कर दिया है, फिलहाल पुलिस द्बारा उक्त आरोपी से अवैध हथियार सप्लायर के सबंध में पूछताछ जारी है। वही जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट ने कार्यवाही में शामिल थानाधिकारी बाबूराम डेलू, सहित सभी पुलिसकर्मियों को पुरूस्कृत करने कि घोषणा की है।

मंदिर में चोरी का आरोपी गिरफ्तार :
थानाधिकारी बाबूराम डेलू ने बताया कि मीनों कि ढाणी गांव कि राईकों कि ढाणियों में स्थित जगभारती मंदिर से कुछ समय पूर्व रात्रि में चोरी किये गये दान पात्र के जुर्म में पुलिस टीम ने मंगलवार को दान पात्र चोरी के आरोपी हनुमानाराम पुत्र अचलाराम जाट, निवासी देचू को गिरफ्तार किया, उक्त आरोपी से पूछताछ व अनुसंधान जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं