Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही को लेकर सौपा ज्ञापन।

आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही को लेकर सौपा ज्ञापन। बाड़मेर। जिले में बालोतरा के उपखंड कार्यालय में पुलिस उपाधीक्षक सुभा...

आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही को लेकर सौपा ज्ञापन।

बाड़मेर। जिले में बालोतरा के उपखंड कार्यालय में पुलिस उपाधीक्षक सुभाषचन्द्र खोजा को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया।

गोपाल पटेल रेवाड़ा ने बताया कि जालोर जिले के पाथेड़ी गांव में देवासी समाज की बेटी के साथ गेंगरेप कर मौत के घाट उतार दिया है, आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग को लेकर श्री ओम बना टाईगर फोर्स व श्री राष्ट्रीय राजेश्वर सेवा समिति के बैनर तले फोर्स के संभाग अध्यक्ष नरपतसिंह उमरलाई के नेतृत्व में पुलिस उपाधीक्षक सुभाषचंद्र खोजा को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन दिया।

फोर्स के संभाग अध्यक्ष नरपतसिंह उमरलाई ने कहा कि जालोर जिले के पाथेड़ी गांव के देवासी समाज की बेटी के साथ गेंगरेप कर मौत के घाट उतार दिया है और सबूत मिटाने के लिए आरोपियों ने फांसी के फंदे पर लटका दिया है। राजस्थान सरकार से मांग करते है कि निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को फांसी की सजा देकर देवासी समाज की बेटी को न्याय दिलाए। ताकि भविष्य में ऐसी घटना ना हो, अगर देवासी समाज को न्याय नही मिला तो सर्व समाज के बैनर पूरे राजस्थान में बड़ा आंदोलन करेंगे। जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

इस दौरान श्री राष्ट्रीय राजेश्वर सेवा समिति के तहसील अध्यक्ष जोगाराम पटेल, ओमप्रकाश बिश्नोई सिटीलाइट हॉस्पिटल, देवासी समाज के विरम देवासी, मदन देवासी जसोल, राहुल जानियाना, शंकर देवासी खेड़, बंशी देवासी आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं