Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

ब्राह्मण स्वर्णकार समाज के मुक्तीधाम में श्रमदान एवं पौधारोपण किया।

ब्राह्मण स्वर्णकार समाज के मुक्तीधाम में श्रमदान एवं पौधारोपण किया। महिला अधिकारिता एवं सामाजिक न्याय विभाग के प्रदेश सचिव अमृत...

ब्राह्मण स्वर्णकार समाज के मुक्तीधाम में श्रमदान एवं पौधारोपण किया।

महिला अधिकारिता एवं सामाजिक न्याय विभाग के प्रदेश सचिव अमृत सोनी एवं समाज के वर्तमान अध्यक्ष त्रिलोक चंद सोनी के नेतृत्व में कार्यक्रम आयोजित किया गया।
जैसलमेर। श्रावण माह की एकादशी के  अवसर पर ब्राह्मण स्वर्णकार समाज ने श्रमदान एवं पौधारोपण कर पर्यावरण जागरूकता का सन्देश दिया। गौरतलब है कि हिन्दू कलेंडर के अनुसार श्रावण मास को पवित्र महीना माना जाता है अतः स्वर्णकार बन्धुओं ने पर्यावरण को बेहतर बनाने के उधेश्य से आज प्रातः6:30 से 10 बजे तक स्वर्णकार समाज के मुक्तीधाम में श्रमदान एवं पौधरोपण किया। महिला अधिकारिता एवं सामाजिक न्याय विभाग के प्रदेश सचिव अमृत सोनी तथा ब्राह्मण स्वर्णकार समाज जैसलमेर के अध्यक्ष के नेतृत्व में समाज के कई युवाओ तथा मोजीज लोगों, बुजुर्गो ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवायी। इस अवसर पर मुक्तीधाम में श्रमदान कर परिसर को स्वच्छ करके पौधरोपण किया गया, ताकि समाज एवं शहर को स्वच्छ भारत एवं पर्यावरण के प्रति जागरूकता लाने का संदेश दिया जा सके। मुक्तिधाम परिसर में नीम, सरेस, पीपल इत्यादि के पौधे रोपित किए गए।  स्वर्णकार समाज के अध्यक्ष ने इस कार्यक्रम को स्वर्णकार बन्धुओं को समर्पित किया और कहा कि युवाओं के बल पर समाज एवं देश को बेहतर बनाया जा सकता है। श्रमदान एवं पौधरोपण का यह कार्य आगे भी इसी तरह जारी रहेगा। कार्यक्रम में मदनलाल सोनी, जगदीश सोनी, अमृतलाल सोनी, पीयूष सोनी, रमेश सोनी, चंद्रप्रकाश सोनी, धर्मेन्द्र सोनी, वीरेंद्र सोनी, अचल सोनी, राजू सोनी, अनु सोनी, जितेंद्र सोनी, जगदीश सोनी, भोजराज सोनी, आदि समाज बंधु मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं