Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सांचौर पुलिस द्वारा करीब दस लाख की अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार।

सांचौर पुलिस द्वारा करीब दस लाख की अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार। जालोर। जिले के सांचौर थाना पुलिस ने शुक्रवार बीती रात को अवैध ...

सांचौर पुलिस द्वारा करीब दस लाख की अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार।

जालोर। जिले के सांचौर थाना पुलिस ने शुक्रवार बीती रात को अवैध रूप से शराब परिवहन करते हुए एक कंटेनर से करीब दस लाख रुपये की शराब बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह के निर्देशानुसार जिले में अवैध शराब तस्करी हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत सांचोर क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम एवं शराब तस्करों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए, पुलिस उपअधीक्षक विरेन्द्रसिंह एवं थानाधिकारी अरविन्दकुमार के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा 10 जुलाई 2020 की रात्रि को मुखबिर की सूचना पर सरहद धमाणा से हरियाणा निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब के कार्टूनों से भरे एक कन्टेनर को जब्त करने में सफलता हासिल की है। पुलिस जाब्ता के द्वारा मुखबिर की सूचना पर सरहद धमाणा में हाईवे के किनारे खड़े एक वाहन टाटा कन्टेनर को पकड़कर उसमें चालक सीट पर बैठे व्यक्ति केशराराम पुत्र हिमताराम जाट निवासी खरताणियों की ढाणी जायडू पुलिस थाना रामसर जिला बाड़मेर को दस्तियाब किया गया एवं कंन्टेनर में भरी वस्तु के बारे में पूछा गया तो उसमें शराब भरी हुई होना बताया।

कोई टिप्पणी नहीं