Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर में मिठाई के पैकेटों के जरिए आमजन तक पहुंचेगा कोरोना जागरूकता का संदेश।

बाड़मेर में मिठाई के पैकेटों के जरिए आमजन तक पहुंचेगा कोरोना जागरूकता का संदेश। बाड़मेर में कोरोना से बचाव के लिए जन जागरूकता अभ...

बाड़मेर में मिठाई के पैकेटों के जरिए आमजन तक पहुंचेगा कोरोना जागरूकता का संदेश।

बाड़मेर में कोरोना से बचाव के लिए जन जागरूकता अभियान की अभिनव पहल।
बाड़मेर। जिले में मिठाई के पैकेटों के जरिए आमजन तक कोरोना जागरूकता का संदेश पहुंचेगा। जिला कलेक्टर विश्राम मीणा ने गुरूवार को इसकी विधिवत शुरूआत की। उन्होंने जागरूकता अभियान के तहत इस तरह की अभिनव पहल के लिए जोधपुर मिष्ठान भंडार का आभार जताया।
इस अवसर पर जिला कलेक्टर विश्राम मीणा ने कहा कि कोरोना को हराने के लिए हमको कोरोना बचाव संबंधित एडवायजरी की पालना करनी होगी। इसके लिए आमजन को प्रेरित करना होगा। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से कोरोना की रोकथाम के लिए व्यापक कदम उठाए गए है। उन्होंने कोरोना से निपटने के लिए आमजन से मास्क पहनने, साबुन से बार-बार हाथ धोने एवं सोशल डिस्टेंस की पालना करने की अपील की। उन्होंने मिठाई के पैकेटों के जरिए आमजन तक कोरोना संबंधित जागरूकता का संदेश पहुंचाने के लिए जोधपुर मिष्ठान भंडार के कमल सिंघल के प्रयासों की सराहना की। इससे पहले जिला कलेक्टर विश्राम मीणा ने मिठाई के पैकेट पर लगे स्टीकर्स का अवलोकन करने के साथ जन जागरूकता अभियान की विधिवत शुरूआत की। उन्होंने एक स्टीकर अपनी टेबल पर चस्पा करने के साथ कार्यालयों में भी इसको लगाने के निर्देश दिए। जिला कलेक्टर मीणा ने बताया कि आगामी दिनों में इस तरह के स्टीकर गैस सिलेंडर पर लगाए जाएंगे। ताकि अधिकाधिक घरों तक कोरोना जागरूकता का संदेश पहुंच सके। इस दौरान जोधपुर मिष्ठान भंडार के कमल सिंघल ने उनके प्रतिष्ठान में सोशल डिस्टेंस के लिए स्थाई बेरिकेटिंग एवं पैरों से संचालित होने वाले सेनेटाइजर तथा अब तक के जागरूकता प्रयासों के बारे में जानकारी दी। इधर जिला कलेक्टर विश्राम मीणा ने बाड़मेर जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए नागरिकों से घरों में रहने, मास्क एवं सोशल डिस्टेसिंग की पालना करने की अपील की है।

कोई टिप्पणी नहीं