Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सिने जगत के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित, नानावती अस्पताल में भर्ती।

सिने जगत के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित, नानावती अस्पताल में भर्ती। मुंबई। हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन को कोर...

सिने जगत के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित, नानावती अस्पताल में भर्ती।

मुंबई। हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना संक्रमण हुआ है। बच्चन को शनिवार देर शाम मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हुई जांच में वह कोविड-19 वायरस से संक्रमित पाए गए। साथ ही अमिताभ बच्चन ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट के जरिए इसकी पुष्टि की है। अमिताभ बच्चन का स्वास्थ्य पिछले कुछ महीनों से गड़बड़ चल रहा है और चिकित्सकों ने उनके मुंबई से बाहर यात्रा करने पर मना किया हुआ है।

ट्विटर अकाउंट पर रात 10.52 बजे अमिताभ बच्चन ने अपने आप को कोरोना पॉजीटिव होने की पुष्टि की और ये भी लिखा हैं कि पिछले दस दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वो सब अपना टेस्ट जरूर करा लें। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन के परिवार के सभी सदस्यों और उनके स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट किया गया है जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी हैं। 

अमिताभ ने अपने ट्वीट में बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। परिवार के बाकी सदस्यों और स्टाफ का टेस्ट किया जा रहा है और रिपोर्ट का इंतजार जारी है। इसके साथ ही अमिताभ ने ट्वीट में आगे उन सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा है जो आखिरी दस दिनों में उनसे मिले हैं।

कोई टिप्पणी नहीं