Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

थारवासियों के स्नेह को कभी नही भुला पाएंगे: कमांडेंट शर्मा।

थारवासियों के स्नेह को कभी नही भुला पाएंगे: कमांडेंट शर्मा। 115 वीं वाहिनी को थारवासियों ने किया कश्मीर के लिए विदा। बाड़मेर...

थारवासियों के स्नेह को कभी नही भुला पाएंगे: कमांडेंट शर्मा।

115 वीं वाहिनी को थारवासियों ने किया कश्मीर के लिए विदा।
बाड़मेर में कार्य करना मेरा सौभाग्य है, यहाँ के लोगों का प्रेम, स्नेह और देशभक्तिमय माहौल ने हमारे जवानों में नई ऊर्जा का संचार किया। साथ ही सामाजिक सरोकार से भी हमें जोड़कर सामाजिक और शैक्षिक कार्यक्रमो से जुड़ने का अवसर प्रदान किया। हमारी वाहिनी थारवासियों के अपार स्नेह और प्रेम को कभी नही भुला पायेगी। हमारी वाहिनी कश्मीर जरूर जा रही है, लेकिन बाड़मेर की स्वर्णिम यादें हमेशा हमारे जेहन में बनी रहेगी। चाहे थार के वीर कार्यक्रम हो या विजय दिवस या फिर सरोकार से जुड़े कार्यक्रम ,हमे थारवासियों ने कई अवसर प्रदान किये जिसके लिए हम थारवासियों का आभार व्यक्त करते है। उक्त उद्गार सीमा सुरक्षा बल की 115 वीं वाहिनी के कमांडेट प्रदीप कुमार शर्मा ने मरुगूँज संस्थान और टीम थार के वीर द्वारा 115 वीं वाहिनी के स्थानांतरण पर आयोजित विदाई समारोह में व्यक्त किये।

मरुगूँज संस्थान के संयोजक रघुवीरसिंह तामलोर ने बताया कि 115 वीं वाहिनी के कमांडेंट प्रदीप कुमार शर्मा और उनकी वाहिनी का थारवासियों के प्रति बेहतरीन लगाव रहा जिसको थार वासी भुला नही पाएंगे। वाहिनी के कश्मीर स्थानांतरण पर मरुगूँज संस्थान और टीम थार के वीर द्वारा विदाई समारोह आयोजित किया गया जिसमें बोलते हुए कैप्टन हीरसिंह भाटी ने कहा कि प्रदीप कुमार शर्मा और उनकी वाहिनी के थारवासियों के प्रति योगदान को कभी नही भुलाया जा सकता है।

115 वीं वाहिनी ने थार नगरी में एक अलग पहचान बनाई है। इस दौरान द्वितीय कमान अधिकारी राकेश कुमार ने कहा कि बाड़मेर वासियों के देशभक्तिमय माहौल ने हमें भी एक नया उत्साह दिया जिसे हम कभी नही भुला पाएंगे। इस दौरान डिप्टी कमांडेंट हिमाद्रा उंडेरिया, गोविंदसिंह राठौड़, असिस्टेंट कमांडेंट मदन कटेल, जे पी यादव और सवाईसिंह चारण ने भी अपने अनुभव व्यक्त किये।

विभिन्न संस्थाओं ने भी दी विदाई।
टीम थार के वीर से जुड़े लायंस क्लब मालाणी के अध्यक्ष इन्दर पुरोहित, लायंस क्लब के सुबोध शर्मा, मानव सुरक्षा संघटन के जिलाध्यक्ष विक्रमसिंह कोलू, समाजसेवी श्रवण कुमार खदाव, वीरेंद्र मेमोरियल छात्रावास के ललित चौधरी, कॉलेज व्यख्याता पंकज चण्डक, सारथी शिक्षण संस्थान के गणपत माली, बास्केटबॉल संघ के अनूपसिंह भाटी, प्रदीपसिंह राठौड़, छात्रसंघ अध्यक्ष दीपेंद्र जाखड़, एबीवीपी के प्रवीणसिंह मीठड़ी, कंवराज जाखड़, निखिल जैन, खेमराज खोथ, ओम श्री स्पोर्ट्स के दलपतसिंह तामलोर एवं नरेंद्र सिंह तामलोर, विशाल परमार, लुम्बाराम गोयल, सहित टीम थार के वीर और मरुगूँज संस्थान से जुड़े कई  कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं