Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

चाइना पर की गई डिजिटल स्ट्राइक का किया समर्थन।

चाइना पर की गई डिजिटल स्ट्राइक का किया समर्थन। जयपुर। बीते कुछ दिनों पहले लेह लद्दाख की गलवान घाटी में उत्पन्न हुए भारत चाइना त...

चाइना पर की गई डिजिटल स्ट्राइक का किया समर्थन।

जयपुर। बीते कुछ दिनों पहले लेह लद्दाख की गलवान घाटी में उत्पन्न हुए भारत चाइना तनाव को लेकर भारत सरकार ने कड़ा रुख अपनाया है। भारत सरकार ने देश में चल रहे एक दो नहीं बल्कि पूरे 59 चाइनीज ऐप्स को पूरी तरह से बंद करने का साहसिक फैसला सुनाया, जिससे देश में हर तरफ हर्ष व उल्लास का माहौल है। हर कोई अपने अपने तरीकों से चाइना के प्रति अपना विरोध प्रदर्शित कर रहा है। इसी बीच शहर के युवा एंट्रेप्रेन्योर्स जुंजाराम थोरी व कपिल राज ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी।

सांगरी इंटरनेट प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ व चेयरमैन जुंजाराम थोरी ने सरकार द्वारा उठाए गए इस कदम की सराहना की और इसे जनहित व राष्ट्रहित वाला प्रयास बताया। जुंजाराम ने कहा कि भारत सरकार ने चाइना पर डिजिटल स्ट्राइक की है। इस स्ट्राइक ने चाइना की कमर तोड़ दी है। इससे चाइना को आर्थिक मोर्चे पर बड़ी व कड़ी चुनौती मिली है। चाइना द्वारा की जा रही लगातार गलत हरकतों की वजह से यह कदम उठाना जरुरी था।इससे ना केवल चाइना आर्थिक मोर्चे पर पीछे हो गया है बल्कि उसकी काफी दुनिया में किरकिरी भी हुई है।
तो वहीँ केपी प्रोडक्शंस के फाउंडर डायरेक्टर कपिल राज ने कहा कि चाइनीज ऐप्स की भारत के बाजार पर अच्छी खासी पकड़ थी। इससे चाइनीज ऐप कंपनियों को करोड़ों रुपए का मुनाफा होता था। ऐसे में भारत सरकार द्वारा उठाया गया यह कदम बहुत सराहनीय है। सम्पूर्ण भारत देश की जनता सरकार के इस फैसले का समर्थन कर रही है। इस फैसले से भारतीय आईटी प्रोफेशनल्स के लिए नया रास्ता खुलेगा और देश आत्मनिर्भर बनने की दिशा में और आगे बढ़ेगा।

कोई टिप्पणी नहीं