Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

शिव ब्लॉक IFWJ पत्रकार यूनियन शिव तहसील कार्यकारिणी गठित।

शिव ब्लॉक IFWJ पत्रकार यूनियन शिव तहसील कार्यकारिणी गठित। बाड़मेर/शिव। आईएफडब्ल्यूजे पत्रकार यूनियन की बैठक सोमवार को शिव में...

शिव ब्लॉक IFWJ पत्रकार यूनियन शिव तहसील कार्यकारिणी गठित।

बाड़मेर/शिव। आईएफडब्ल्यूजे पत्रकार यूनियन की बैठक सोमवार को शिव में आयोजित हुई। इसमें तहसील अध्यक्ष डूंगर सिंह राठौड़ की अध्यक्षता में सर्वसम्मति से निर्विरोध तहसील कार्यकारिणी का गठन किया गया।
पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष राठोड़ ने नवगठित सभी पदाधिकारियों को माला पहनाकर स्वागत करते हुए कहा कि प्रशासन और सरकार लगातार पत्रकारों पर शिकंजा कस रही है और पत्रकारों के आजादी पर रोक लगाने का काम कर रही है जिसको लेकर हमारा IFWJ पत्रकार संगठन प्रदेश स्तर से लेकर जिला स्तर व तहसील स्तर पर लड़ते आया है, और कहा कि जिस तरह से शिव की आज नई कार्यकारिणी बनी है, आगे की लड़ाई लड़ने के लिए हमें पूर्ण विश्वास है कि शिव के पत्रकारों का हमें पूर्ण साथ मिलेगा, और शिव के किसी पत्रकार को कोई भी दिक्कत आएगी तो सभी पत्रकार मिलकर तहसील स्तर से लेकर जिले स्तर व प्रदेश स्तर तक लड़ेंगे।
साथ ही पत्रकार संगठन के संरक्षक कमल सिंह राजपूरोहित के निर्देशानुसार वरिष्ठ पत्रकार नारायण सिंह भेरूपुरा को कार्यकारिणी का सचिव बनाया गया, वही महामंत्री जोगाराम, कोषाध्यक्ष शैतान सिंह राजपुरोहित, सहसचिव मोती सिंह धारवी, प्रवक्ता कानाराम गोयल, सदस्य दिलीप सैन, जेठू सिंह, विक्रम सिंह, आवड़दान, धनसिंह, को कार्यकारिणी में सर्वसम्मति से नामित किया गया। यह कार्यकारिणी अगले 2 वर्ष के लिए यथावत रहेगी।

कोई टिप्पणी नहीं