Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

श्री ओम बना टाईगर फोर्स विकास कमेटी का 1 वर्ष पूर्ण होने पर रक्तदान किया।

श्री ओम बना टाईगर फोर्स विकास कमेटी का 1 वर्ष पूर्ण होने पर रक्तदान किया। बाड़मेर/बालोतरा। शहर में स्थित राजकीय नाहटा चिकित्सालय में श्री ओम ...

श्री ओम बना टाईगर फोर्स विकास कमेटी का 1 वर्ष पूर्ण होने पर रक्तदान किया।

बाड़मेर/बालोतरा। शहर में स्थित राजकीय नाहटा चिकित्सालय में श्री ओम बना टाईगर फोर्स की विकास कमेटी का 1 वर्ष पूर्ण होने व फोर्स के संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष माधुसिंह उदट के जन्मदिन पर मंगलवार को स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। 

फोर्स के बालोतरा उपाध्यक्ष प्रवीणसिंह टापरा ने बताया कि फोर्स के संभाग अध्यक्ष नरपतसिंह उमरलाई के नेतृत्व में मंगलवार को स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमे 15 यूनिट युवाओ ने रक्तदान किया साथ ही 20 युवाओ की रक्तजांच की गयी।

फोर्स के संभाग अध्यक्ष नरपतसिंह उमरलाई ने कहा कि रक्तदान मानवता का सबसे बड़ा धर्म है। रक्तदान कभी भी किसी जरूरत मंद की जान बचा सकता है। उमरलाई ने कहा कि रक्तदान के लिए युवाओं को जागरूक करने का अभियान चलाने की आवश्यकता है। दुनियां की हर वस्तु का निर्माण फैक्ट्रियों में किया जा सकता है लेकिन रक्त का निर्माण जीवित व्यक्ति के शरीर में ही हो सकता है। कार्यक्रम में रक्तदाताओ का माला पहनाकर व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान ब्लड बैंक प्रभारी टेक्निशियन खेताराम बेनीवाल, फोर्स के बालोतरा अध्यक्ष सवाईसिंह नवातला, जिला प्रभारी महेंद्रसिंह मांगता, सिवाना अध्यक्ष महेंद्रसिंह मूठली, बायतु अध्यक्ष कमलसिंह कोलू, पुष्पेन्द्रसिह चेतरोड़ी, सवाईसिंह मीठड़ा, खेतसिंह देवंदी, गंगासिंह कुंडल, श्रवणसिह मवड़ी, विक्रमसिंह कुंडल, गंगासिंह जागसा, जसपालसिह तिलवाड़ा, शेरसिंह थापन, शक्तिसिंह उमरलाई, मिठूसिंह थापन, गोपालसिंह सता पूर्णसिंह कुसीप सहित कई युवा मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं