Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पूनियों का तला विद्यालय में साफ सफाई और पौधे लगाकर मनाया अगस्त क्रांति सप्ताह।

पूनियों का तला विद्यालय में साफ सफाई और पौधे लगाकर मनाया अगस्त क्रांति सप्ताह। बाड़मेर/बायतू/गिड़ा। महात्मा गांधी की 150 जयंती वर्ष के उपलक्ष्...

पूनियों का तला विद्यालय में साफ सफाई और पौधे लगाकर मनाया अगस्त क्रांति सप्ताह।

बाड़मेर/बायतू/गिड़ा। महात्मा गांधी की 150 जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में 8 अगस्त से 15 अगस्त तक आयोजित अगस्त क्रांति सप्ताह के अंतर्गत इको क्लब राउमावि पूनियों का तला के तत्वावधान में बनवारीलाल शर्मा सीबीईओ और सतीश कुमार लेघा एसीबीईओ गिड़ा के निर्देशन में स्वच्छता अभियान चलाया गया और वृक्षारोपण किया गया।
इको क्लब प्रभारी संतोष कुमार गोदारा ने बताया कि इस मौके पर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए स्काउट बालचरो ने सफाई अभियान चलाया और विद्यालय परिसर व अन्य सार्वजनिक स्थलों की सफाई की गई। इस मौके पर विभिन्न स्थानों पर स्काउट बालचरो द्वारा पांच पीपल लगाएं गए, साथ ही पूर्व में लगाएं गए सजावटी पौधों की कटिंग की और उनके निराई गुड़ाई करके पानी दिया गया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य महेंद्र सिंह फड़ौदा, व्याख्याता संतोष कुमार गोदारा, माधुसिंह चारण, ईंदाराम बेरड़, रामस्वरुप, अशोक कुमार, पुनमकुमारी, खरताराम, बालूसिंह, पुनमाराम, जगजीवन राम, हंसराज एवं स्काउट्स उपस्थित रहें।

कोई टिप्पणी नहीं