Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जोधपुर में बाइक शोरूम में लगी भीषण आग, 25 नई बाइक जलकर राख।

जोधपुर में बाइक शोरूम में लगी भीषण आग, 25 नई बाइक जलकर राख। जोधपुर। शहर के मगरा-पूंजला क्षेत्र में सहारा इवोल्स नाम के एक दो पहिया वाहन शोरू...

जोधपुर में बाइक शोरूम में लगी भीषण आग, 25 नई बाइक जलकर राख।


जोधपुर। शहर के मगरा-पूंजला क्षेत्र में सहारा इवोल्स नाम के एक दो पहिया वाहन शोरूम में मंगलवार तड़के आग लग गई। शोरूम में लगी आग बहुत तेजी से फैली और देखते ही देखते इसने विकराल रूप धारण कर लिया। शोरूम के अंदर रखे करीब 25 वाहन जलकर राख हो गए। बाद में 4 दमकलों की सहायता से करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया जा सका।

नागौरी गेट स्थित अग्निशमन केन्द्र के फायरमैन मुकेश सैनी ने बताया कि सुबह करीब पांच बजे सूचना मिली कि मगरा पूंजला क्षेत्र में एक शोरूम में आग लग गई है। इसके बाद एक के बाद एक कर दो वाहनों को मौके पर भेजा गया। आग की विकरालता को देखते हुए शास्त्री नगर से भी दो दमकलों को बुला लिया गया। शोरूम में उठते धुएं के गुबार के बीच दमकलकर्मियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग बुझाने में सफलता हासिल की। तब तक शोरूम के भीतर रखे करीब 25 वाहन जलकर पूरी तरह से नष्ट हो चुके थे।

आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। माना जा रहा है कि बिजली के तारों में हुए शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारियों ने आग का रूप धारण कर लिया और पूरे शोरूम को अपनी चपेट में ले लिया। सुबह क्षेत्र के कुछ लोगों ने शोरूम से धुआं निकलता देखा तो उन्होंने अग्निशमन विभाग को फोन कर आग लगने की सूचना दी थी।

कोई टिप्पणी नहीं