Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

राजगढ़ मसानिया भैरव धाम पर 31 अक्टूबर तक मंदिर के पट रहेंगें बंद।

राजगढ़ मसानिया भैरव धाम पर 31 अक्टूबर तक मंदिर के पट रहेंगें बंद। अजमेर। राजस्थान प्रदेश मे 20 मार्च से बंद हुए सभी धार्मिक स्थलों को राजस्थ...

राजगढ़ मसानिया भैरव धाम पर 31 अक्टूबर तक मंदिर के पट रहेंगें बंद।


अजमेर। राजस्थान प्रदेश मे 20 मार्च से बंद हुए सभी धार्मिक स्थलों को राजस्थान सरकार द्वारा गाईड लाईन जारी कर 7 सितंबर से प्रदेश के सभी मंदिरों को खोलने की स्वीकृति प्रदान की है। वही मसानिया भैरव धाम राजगढ़ मंदिर कमेटी द्वारा पूर्व में की गई बैठक में निर्णय लिया गया था कि 4 अक्टूबर से मंदिर के पट दर्शन हेतु श्रद्धालुओं के लिए खोलने की मंदिर कमेटी द्वारा मंदिर परिसर में पूरी तैयारी कर ली गई थी। सोशल डिस्टेंसिंग के लिए गोले बनाए गए, सैनिटाइजर करने के लिए एवं थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था भी कर ली गई थी जिससे कि सरकार की गाइडलाइन के अनुसार नियमों की पूर्ण पालना की जा सके परंतु 28 सितंबर को फिर से मंदिर कमेटी की संयुक्त बैठक हुई जिसमें सभी ने निर्णय लिया कि प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव केस एवं कोरोना वायरस के कारण जिले में धारा 144 लागू होने पर आमजन के सुरक्षा मानकों को देखते हुए दिनांक 31 अक्टूबर 2020 तक राजगढ़ धाम पर मंदिर के पट श्रद्धालुओं के लिए बंद रहेंगे।


चंपालाल महाराज मुख्य उपासक भैरव धाम राजगढ़ ने सभी भक्तो से अपील की है कि घर पर ही आप भगवान का स्मरण, ध्यान, प्रार्थना अरदास करें और सरकार द्वारा जारी की गई गाइड लाइन के अनुसार नियमों की पालना करें, सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें, बार-बार अपने हाथों को साबुन से धोएं व सैनिटाइज करें। जब तक कोई अति आवश्यक कार्य नहीं हो अपने घर से बाहर नहीं निकले और मास्क का उपयोग करें एवं एक दूसरे से 2 गज की दूरी बनाए रखें। यदि आपको थोड़ा सा भी आपके शरीर में कुछ महसूस होता है तो आप तुरंत प्रभाव से अस्पताल जाएं व अपना चेकअप करवाएं एवं चिकित्सक से सलाह लेकर दवा जरूर ले।

कोई टिप्पणी नहीं