Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बिहार में लागू शराबबंदी की पोल खोलेगी फिल्म ‘दलदल’ : दीपक सिंह

बिहार में लागू शराबबंदी की पोल खोलेगी फिल्म ‘दलदल’ : दीपक सिंह गौरव झा और ऋतु सिंह स्टारर फिल्म ‘दलदल’ का फर्स्ट लुक आउट  मुंबई। संकटमोचन मी...

बिहार में लागू शराबबंदी की पोल खोलेगी फिल्म ‘दलदल’ : दीपक सिंह


गौरव झा और ऋतु सिंह स्टारर फिल्म ‘दलदल’ का फर्स्ट लुक आउट 
मुंबई। संकटमोचन मीडिया और फिल्म क्रिएशन प्रा.लि. प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘दलदल’ का फर्स्ट लुक आज आउट कर दिया गया है। फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के दो यंग सुपर स्टार गौरव झा और ऋतु सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म का लुक बेहद आकर्षक और दर्शकों को प्रभावित करने वाला है। इसमें गौरव झा की अगुवाई में फिल्म की पूरी कास्ट को जगह मिली है, जो इस बात की ओर इशारा करती है कि फिल्म की हर कड़ी बेहद महत्वपूर्ण होने वाली है।
फिल्म ‘दलदल’ बिहार में लागु शराबबंदी के बावजूद भी शराब के धड़ल्ले से हो रहे कारोबार की पोल खोलने वाली है। ये दावा फिल्म के निर्देशक दीपक सिंह का है। उन्होंने बताया कि हमारी फिल्म ‘दलदल’ कई मायनों में महत्वपूर्ण होने वाली है। हमारी फिल्म में जितना मनोरंजन लोगों को मिलेगा, उतना ही यह फिल्म सामाजिक सरोकारों वाली भी है. फिल्म की पटकथा, संगीत, संवाद और एक्शन सभी नायाब हैं, जो दर्शकों को खूब एंटरटेन करेंगे। हमने ‘दलदल’ टाइटल से भोजपुरी की एक क्लास फिल्म बनाने की कोशिश की है। उम्मीद है दर्शकों को फिल्म जरुर पसंद आएगी। 
आपको बता दें कि फिल्म के निर्माता संजीव कुमार तिवारी हैं। सह निर्माता अनुराधा शुक्ल हैं। म्यूजिक संतोष पूरी का है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्म में गौरव झा और ऋतु सिंह के अलावा सुशील सिंह, मनमोहन तिवारी, राव रणविजय, मास्टर आश्रय तिवारी तिवारी, नंदनी वर्मा, वाणी शर्मा, ग्लोरी मोहंता, अलीशा बोस, नवल शुक्ला, अजय सिंह, उदय वीर यादव और अभिकेत शुक्ला प्रमुख हैं। डीओपी अयूब अली और एक्शन हीरालाल यादव का है।

कोई टिप्पणी नहीं