Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बिजली की बढ़ती दरों एंव अराजकता को लेकर भाजपा का हल्ला बोल प्रदर्शन।

बिजली की बढ़ती दरों एंव अराजकता को लेकर भाजपा का हल्ला बोल प्रदर्शन। @राकेश करवा नागौर/डेगाना। शहर भाजपा मंडल की तरफ से हल्ला बोल के प्रदर्शन...

बिजली की बढ़ती दरों एंव अराजकता को लेकर भाजपा का हल्ला बोल प्रदर्शन।



@राकेश करवा
नागौर/डेगाना। शहर भाजपा मंडल की तरफ से हल्ला बोल के प्रदर्शन किया गया। मंगलवार को डेगाना भाजपा मंडल अध्यक्ष, हरशोर मंडल अध्यक्ष, ईडवा मंडल अध्यक्ष, सांजू मंडल अध्यक्ष एवं पार्टी के पदाधिकारियों के सानिध्य में कांग्रेस सरकार की गरीब, मजदूर, किसान, व्यापारी के विरोध अपनाई जाने वाली सरकारी नीतियों के खिलाफ  उपखण्ड कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। डेगाना शहर सहित आस पास के ग्रामीण क्षेत्रो के सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरना देकर प्रदर्शन किया। और राज्य सरकार से बिजली की बढ़ती दरों को वापस लेने की मांग की। जिला महा मंत्री ने बताया कि सरकार द्वारा बिजली के बिल की आड़ में जनता की कमर तोड़ने का काम किया जा रहा है। दिलीप सिंह बछवारी ने कहा कि आज ये सरकार होटल में आम जनता के पैसो से एसो आराम कर प्रदेश की जनता पर आर्थिक भार डाल रही है। बिरदीचंद तोषनीवाल, जितेंद्र पचार, स्टेफी चौहान ने सरकार के खिलाफ हमला बोला।मंगलवार को भाजपा कार्यकताओं के साथ उपखण्ड अधिकारी के कार्यालय के बहार डेगाना में शांति पूर्ण तरीके से धरना दिया।
प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग है कि सरकार द्वारा बिजली के बिलों में जिस प्रकार निरंतर वृद्धि की जा रही है। उसे जल्द वापस लेकर कोविड संकट के कारण आर्थिक परेशानी से जूझ रही जनता के बिलों को माफ करे और उन्हें राहत दे।
लोग रोजी रोटी के लिए मोहताज हो रखे है तो वहीं दूसरी तरफ राज्य सरकार दिन ब दिन बिजली की दरें बढ़ा कर लोगो की कमर तोड़ रही है। जिसके चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है अगर बिजली की बढ़ी हुई दरों को  वापस नहीं लिया गया तो भाजपा शीघ्र राज्य में एक बड़ा जन आंदोलन करेगी।इस अवसर पर उपखण्ड अधिकारी मुकेश चौधरी को भाजपा के मंडल अध्यक्ष व पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी दिया गया। इस अवसर पर शहर मंडल अध्यक्ष प्रकाशचंद करवा, जिला महामंत्री भंवरसिंह रेवत, जिला महामंत्री स्टेफी चौहान, बिरदीचंद तोषनीवाल, शिवप्रतापसिह ईडवा, जितेंद्र पचार, खियाराम देवासी, राजेन्द्र वैष्णव, रंजीत डूडी, वीरेन्द्र रिणवा, पवन परोहित, जितेंद्र दाधीच, अंजू शेखावत, दिलीपसिंह बछवारी, प्रभुराम जाजड़ा, रामनिवास जोशी, बस्तीराम सोनी, मीडिया प्रभारी राकेश करवा, महेश दिवाकर, भंवरलाल धोजक, मनीष चौधरी निम्बड़ी, दीपाराम चौधरी, यूनुस खा, ओमप्रकाश टेलर, भेराराम सेन सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं