Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पायलट के जन्मदिन पर बाड़मेर जिला अस्पताल में रिकॉर्ड रक्तदान

पायलट के जन्मदिन पर बाड़मेर जिला अस्पताल में रिकॉर्ड रक्तदान बाड़मेर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष एवं राज्य के पूर्व उप मु...

पायलट के जन्मदिन पर बाड़मेर जिला अस्पताल में रिकॉर्ड रक्तदान


बाड़मेर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष एवं राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के जन्मदिन पर जिला मुख्यालय स्थित राजकीय चिकित्सालय में रक्तदान कार्यक्रम आयोजित हुआ। युवा नेता आज़ाद सिंह राठौड़ ने बताया कि कोविड संक्रमण की पूर्ण सतर्कता व गाइडलाइन की पालना में आयोजित रक्तदान शिविर में जिलेभर से आए कार्यकर्ताओं सहित महिला कार्यकर्ताओं द्वारा हर्षोहुल्लास एवं बढ़चढ़ कर 235 यूनिट रिकॉर्ड रक्तदान से अस्पताल में भंडारण भरने से आयोजन समिति ने रक्तदान से वंचित रहें 305 कार्यकर्ताओं का पंजीयन कर अस्पताल प्रशासन को सौपी उनकी सूची।

कोविड संक्रमण महामारी में पूर्ण सतर्कता बरतते हुए आयोजित रक्तदान शिविर में उत्कृष्ट सेवा प्रदान करने वाले ब्लड बैंक प्रभारी डॉ मोतीलाल खत्री, डॉक्टर अशोक सिंह राजपुरोहित, लेब सहायक ओमप्रकाश छंगाणी, रणजीत मालया सहित नर्सिंग स्टाफ सहायक कर्मचारियों का पूर्व राजस्व मंत्री एवं गुड़ामालानी विधायक हेमाराम, युवा नेता आजाद सिंह राठौड़, अधिवक्ता सुनीता चौधरी द्वारा शॉल व स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका सम्मान किया गया साथ ही रक्तदान करने वाले सभी कार्यकर्ताओं को प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया।

इस दौरान गुड़ामालानी विधायक हेमा राम चौधरी ने कहा कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में समाज कल्याण से जुड़े रक्तदान शिविर का समूचे प्रदेशभर में आयोजन हो रहे हैं और उसी कड़ी में हर्षोहुल्लास से आज जिला मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं द्वारा रिकॉर्ड रक्तदान हुआ हैं जो कि युवाओं में सचिन पायलट एवं कांग्रेस पार्टी के प्रति सच्ची लगन व समर्पण की भावना है।

राजस्थान क्रिकेट एसोशियन के पूर्व कोषाध्यक्ष आजाद सिंह राठौड़ ने कहा कि सचिन पायलट ने प्रदेश अध्यक्ष रहते पश्चिमी राजस्थान के सीमांत क्षैत्र के दौरे के दौरान युवाओं से सीधा संवाद और गांव गरीब शोषित पीड़ित के हितों और अधिकारों के लिए उठाई गई आवाज का ही परिणाम है कि आज उनके जन्मदिन पर रक्तदान के लिए उमड़ा जनसैलाब प्रदेशभर में अनुकरणीय उदाहरण हैं।

अधिवक्ता सुनीता चौधरी ने कहा कि जिले भर में सचिन पायलट के प्रति कार्यकर्ताओं के निष्ठावान समर्पण की बदौलत आज उनके जन्मदिन के उपलक्ष पर जिला अस्पताल में आयोजित रक्तदान शिविर में जनहित को लेकर रिकॉर्ड संख्या में रक्तदान सचिन पायलट के व्यक्तित्व को ओर ज्यादा प्रभावशाली बनाता हैं।

युवा नेता हुकम सिंह अजीत ने कहा की लोकप्रिय जननेता सचिन पायलट के जन्मदिन पर प्रदेश भर में आयोजित जनकल्याणकारी रक्तदान शिविर की कड़ी में जिला अस्पताल में रिकार्ड रक्तदान वाकई उनके सशक्त व्यक्तित्व व नेतृत्व का ही परिणाम हैं जो कि कोरोना संक्रमण महामारी में आमजन के कारगर साबित होगा।

इस दौरान निवर्तमान जिला प्रमुख देवराज मेघवाल, प्रतिनिधि देव धोरीमिन्ना प्रधान ताजाराम, ब्लॉक कांग्रेस निर्वतमान अध्यक्ष दिनेश कुलदीप, कांग्रेस कार्यालय प्रभारी ओमप्रकाश, राजकीय पीजी महाविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष दीपेन्द्र ज़ाखड, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष जगदीश पुनिया के साथ-साथ स्थानीय जन प्रतिनिधी, छात्र नेता, पार्टी पदाधिकारी, विभिन्न सामाजिक संस्थाओं व जिले भर से युवा कार्यकर्ताओं ने सहभागिता निभाई।

कोई टिप्पणी नहीं