Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

चोरी की घटना के 17 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली।

चोरी की घटना के 17 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली। मांगला गांव में गत 22 सितम्बर रात को राशन दुकान से 103 गेंहू के कट्टे चोरी होने...

चोरी की घटना के 17 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली।


मांगला गांव में गत 22 सितम्बर रात को राशन दुकान से 103 गेंहू के कट्टे चोरी होने का है मामला
बाड़मेर/समदड़ी ( राजेश भाटी ) क्षेत्र में लगातार एक के बाद एक सिलसिलेवार चोरी की घटनाएं होती जा रही हैं मगर पुलिस के हाथ अभी भी खाली नजर आ रहे हैं, वही चोरी की घटनाओ में कई जगहों पर सीसीटीवी में फोटो सहित चोरों के चेहरे सामने आने के बाद भी पुलिस ने अभी तक एक भी चोरी का खुलासा नहीं किया है। गत 22 सितंबर रात क्षेत्र के मामला गांव में सबसे बड़ी चोरी की घटना हुई थी, मांगला गांव स्थित राशन की दुकान से चोरों ने एक साथ 103 गेहूं के कट्टे चुराए थे, जिसके बाद अलसुबह ग्रामीणों व राशन डीलर को चोरी की जानकारी हुई, घटना को लेकर राशन डीलर ने समदड़ी पुलिस थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया था। 


वही पुलिस ने भी मौका मुआयना करने के बाद चोरों की तलाश शुरू की थी, लेकिन 17 दिन बीत जाने के बाद भी आज दिन तक पुलिस चोरों को ढूंढने में नाकाम साबित हुई है, इससे पहले भी समदड़ी क्षेत्र में कई जगहों पर चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं, जिसमें समदड़ी रानीदेशीपुरा रोड़, रानीदेशीपुरा गांव के मंदिरों में, समदड़ी स्टेशन, सहित जगहों पर चोरों ने चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। साथ ही ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं होती जा रही है मगर पुलिस ने अभी तक एक भी चोरी का खुलासा नहीं किया है। जिससे ग्रामीणों में पुलिस के प्रति विश्वास घटता जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं