Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

45 घण्टों की कड़ी मेहनत के बाद सफल हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन, कुएं में दबे मजदूर को निकाला।

45 घण्टों की कड़ी मेहनत के बाद सफल हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन, कुएं में दबे मजदूर को निकाला। सिरोही। जिले के शिवगंज उपखण्ड क्षेत्र के पंचदेवल गांव म...

45 घण्टों की कड़ी मेहनत के बाद सफल हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन, कुएं में दबे मजदूर को निकाला।


सिरोही। जिले के शिवगंज उपखण्ड क्षेत्र के पंचदेवल गांव में एक कृषि कुएं के ढ़हने से अंदर फंसे श्रमिक के शव को आज तीसरे दिन प्रशासन ने बाहर निकालने में कामयाबी हासिल की हैंमल। करीब 45 घण्टों तक चले इस रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान स्थानीय विधायक संयम लोढ़ा सहित प्रशिक्षु आईएएस राहुल जैन व उपखण्ड अधिकारी भागीरथ चौधरी ने मौके पर रहकर लगातार इस पूरे रेस्क्यू ऑपरेशन की मॉनिटरिंग की।

जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद भी इस पूरे रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान कई बार मौके पर पहुंचे, इसके साथ ही वे पल पल की जानकारी लेते रहे और ऑपरेशन को और ज्यादा गति देने के लिए समय समय पर सुझाव देते रहे। इसी का परिणाम हैं कि कुएं में 70 फिट तक पानी भरा होने एवं पानी की लगातार आवक के बावजूद इस ऑपरेशन को मात्र 45 घण्टों में पूरा करके श्रमिक के शव को बाहर निकाला जा सका हैं। हालांकि प्रशासन और स्थानीय विधायक को इस बात का दुःख जरूर हैं कि इस मजदूर की जान वो नहीं बचा पाए, लेकिन मुन्नाराम के शव को बाहर निकालने से प्रशासन और विधायक संयम लोढ़ा को इस बात का संतोष भी जरूर हैं कि उनके परिजन उनका ससम्मान अंतिम संस्कार जरूर कर पाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं