Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

एम्बुलेंस में 757 किलो अवैध डोडा पोस्त की तस्करी कर बाड़मेर ले जा रहा चालक गिरफ्तार।

एम्बुलेंस में 757 किलो अवैध डोडा पोस्त की तस्करी कर बाड़मेर ले जा रहा चालक गिरफ्तार। पाली। रायपुर मारवाड़ थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों के...

एम्बुलेंस में 757 किलो अवैध डोडा पोस्त की तस्करी कर बाड़मेर ले जा रहा चालक गिरफ्तार।


पाली। रायपुर मारवाड़ थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक और बड़ी कार्रवाई कर एक चालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एनएच 162 फोरलेन पर नाकाबंदी के दौरान ब्यावर से पाली की ओर जा रही एक एंबुलेंस को रुकने का इशारा किया जिस पर एंबुलेंस चालक ने नाकाबंदी तोड़कर भागने का प्रयास किया।  

पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया: 
प्राप्त जानकारी अनुसार रायपुर सीआई मनोज राणा मय पुलिस जाब्ता पीछा कर एंबुलेंस को रुकवाया व चालक को बाहर उतरने का इशारा किया तो चालक व खलासी दोनों ही जंगल की तरफ भाग निकले। उसके बाद पीछा करते हुए पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक तस्कर भाग निकला। पुलिस ने जंगलों में तलाश की मगर वह हाथ नहीं लगा।


757 किलो अवैध डोडा पोस्ट बाड़मेर ले जा रहे थे:
पुलिस ने बताया कि एंबुलेंस चालक को थाने लाकर पूछताछ की जिसमें चालक ने बताया कि 757 किलो अवैध डोडा पोस्ट चित्तौड़गढ़ से खरीद कर बाड़मेर ले जा रहे थे। यह खेप बाड़मेर जिले के कुड़ी थाना क्षेत्र के एक नामी अवैध डोडा तस्कर ने यह 757 किलो अवैध डोडापोस्त की खेप मंगाई थी। पूछताछ में और भी कई खुलासे हो सकते हैं फिलहाल स्थानीय पुलिस ने कुड़ी पुलिस को सूचना देकर नामी तस्कर के द्वारा अवैध डोडा पोस्ट की खेप मंगाई जाने की सूचना दी है। रायपुर सीआई मनोज राणा कि 1 सप्ताह में तीसरी बड़ी कार्रवाई है।

कोई टिप्पणी नहीं