Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कांग्रेस से परेशान जनता, पंचायतीराज चुनाव में भाजपा को देगी मौका: कैलाश चौधरी

कांग्रेस से परेशान जनता, पंचायतीराज चुनाव में भाजपा को देगी मौका: कैलाश चौधरी बाड़मेर/जैसलमेर। केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैल...

कांग्रेस से परेशान जनता, पंचायतीराज चुनाव में भाजपा को देगी मौका: कैलाश चौधरी


बाड़मेर/जैसलमेर। केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर लोगों को राहत पहुंचाने की बजाय उनके साथ  विश्वासघात करने का आरोप लगाया है। केंद्रीय मंत्री चौधरी ने कहा कि जिस तरीके से राज्य में अपराध बढ़ रहे हैं, वो इस बात का सूचक है कि प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आपराधिक मामलों में कमी होने के बजाय लगातार वृद्धि हो रही है। उसी तरह से महिला उत्पीडन, दलित उत्पीड़न और आदिवासी उत्पीड़न के मामलों में भी बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने कहा कि 'बलात्कार, डकैती, लूटपाट के मामलों में बहुत बड़ी वृद्धि हुई है। यह गहलोत सरकार की अकर्मण्यता, भाई - भतीजावाद और सरकारी ढांचे के चरमराने का द्योतक है। इसके बावजूद कांग्रेस सरकार नगर निगम और पंचायतीराज चुनाव में अपनी जीत होने का ढिंढोरा पीट रही है जबकि जनता उसके कुशासन से तंग आकर उसे सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है।

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि इन सारे विषयों को जनता तक सही तरीके से पहुंचाने की जिम्मेवारी और उनको इस बात के लिए उद्वेलित करने की भी जिम्मेवारी भाजपा के कार्यकर्ताओं की है। हमको पूरी ताकत के साथ इन विषयों को जनता के सामने रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने बिजली के बिलो में बढ़ोतरी की, जबकि वायदा किया था कि हम बिजली का बिल नहीं बढ़ने देंगे। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि भाजपा का एक एक कार्यकर्ता हमेशा आमजन के सुख दुख में साथ रहकर मदद करने की कोशिश करता है।

कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि जनता ने कांग्रेस पर भरोसा करके इनको चुनाव जिताया, लेकिन ये अपने राजनीतिक स्वार्थ में इतने उलझ गए कि जिस बात के लिये सत्ता सौंपी गई थी, उसको भूल गए और जनता से किए वादे अभी तक सिर्फ घोषणापत्र में ही हैं, एक भी वादे को पूरा नहीं किया गया है, चाहे किसान कर्जमाफी की बात हो या युवाओं को रोजगार और बेरोजगारी भत्ता देने की बात हो। कैलाश चौधरी ने कहा कि, जिस तरह से अपराधी बेखौफ होकर अपराध कर रहे हैं, प्रदेश की जनता अपने आपको डरा हुआ महसूस कर रही है। जिस पुलिस को जनता को संरक्षण प्रदान करना चाहिये, वो सरकार बचाने के हथियार के रूप में इस्तेमाल की जा रही है। 

बाड़मेर-जैसलमेर में जिला प्रमुख और अधिकांश प्रधान भाजपा के ही बनेंगे: 
केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने पंचायतीराज चुनाव में एक बार फिर भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस के कुशासन से परेशान जनता इस बार भाजपा को मौका देकर इतिहास रचेगी। पिछले लगभग दो सालों में राज्य की गहलोत सरकार ने पिछली भाजपा सरकार के समय की ग्रामीण विकास से सम्बंधित योजनाओं को बंद करने या उनके नाम बदलने के अलावा अभी तक कुछ भी नया काम नहीं किया है। वह अपने ही घोषणापत्र से मुकर गई है, इसीलिए केंद्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और राष्ट्रीय हित में सभी बड़े मुद्दों का समाधान करने के कारण जनता इस बार पंचायतीराज चुनाव में अवश्य ही भाजपा को विकास करने का अवसर देगी। इस तरह से दोनों जिलों में प्रमुख पद सहित अधिकांश प्रधान भाजपा के ही बनने वाले हैं।

1 टिप्पणी