Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कनीना, नारनोल पुलिस अधीक्षक ने किया थाना परिसर का निरीक्षण।

कनीना, नारनोल पुलिस अधीक्षक ने किया थाना परिसर का निरीक्षण। @ इंद्रजीत शर्मा महेंद्रगढ़/कनीना। पुलिस अधीक्षक नारनौल चंद्रमोहन ने कनीना थाने क...

कनीना, नारनोल पुलिस अधीक्षक ने किया थाना परिसर का निरीक्षण।


@ इंद्रजीत शर्मा
महेंद्रगढ़/कनीना। पुलिस अधीक्षक नारनौल चंद्रमोहन ने कनीना थाने का विशेष निरीक्षण किया और सभी अधिकारियों को मौके पर हिदायत दी। एसपी ने आकर सबसे पहले थाना परिसर में कबाड़ बने खड़े वाहनों को देखा और कारण जाना। उन्होंने इन वाहनों के मालिकों द्वारा न ले जाने का कारण जाना। तत्पश्चात उन्होंने सफाई व्यवस्था को देखा। अंदर सभी रिकार्ड खंगाले और कार्यप्रणाली की पूछताछ की किंतु निरीक्षण के समय पत्रकारों को दूर रखा गया।
इस मौके पर उन्होंने उपस्थित डीएसपी विजय देशवाल, एसएचओ विनय कुमार, चौकी इंचार्ज गोविंद सिंह सहित विभिन्न कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने एक-एक बात को बड़ी सघनता से जाना और जांचा फिर इस परिसर के पीछे आगे चारों तरफ क्या कुछ है सारी जानकारी ली वहीं खड़े दुपहिया वाहनों की जानकारी ली।
उन्होंने कहा कि पुलिस का कार्य जन सेवा करना होता है और बेहतर सेवा देना होता है। यदि लोग पुलिस के कार्य से खुश होंगे तो इसका मतलब हमारा तंत्र सही कार्य कर रहा है। अगर पुलिस सही कार्य नहीं कर रही है तो बड़ी समस्या खड़ी हो सकती है। ऐसे में उन्होंने कहा कि निष्पक्षता से हर कार्य को पूरा करें। किसी वाद विवाद को शांति से निपटाने की अपील की।
उन्होंने कहा कि जब कोई इंसान मामले को लेकर पुलिस तक पहुंचता है तो पुलिस का फर्ज बनता है इसकी समुचित जानकारी हासिल करें और जानकारी हासिल कर यथासंभव सहायता करें।

कोई टिप्पणी नहीं