Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

थलवाड़ की नवर्वाचित सरपंच असंत कंवर ने किया पदभार ग्रहण।

थलवाड़ की नवर्वाचित सरपंच असंत कंवर ने किया पदभार ग्रहण। जालोर/सायला। उपखंड के निकट थलवाड़ ग्राम पंचायत की नवनिर्वाचित सरपंच असंत कंवर ने रविव...

थलवाड़ की नवर्वाचित सरपंच असंत कंवर ने किया पदभार ग्रहण।


जालोर/सायला। उपखंड के निकट थलवाड़ ग्राम पंचायत की नवनिर्वाचित सरपंच असंत कंवर ने रविवार को प्रातः शुभ मुहूर्त में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पदभार ग्रहण किया गया। इस मौके सरपंच असंत कंवर ने कहा की 36 कौम की जनता ने मुझे भारी मतों से ऐतिहासिक जीत दिलाई है इसके लिये में हमेशा आपकी आभारी रहूंगी। वही गांव में बिना किसी भेदभाव से सभी को साथ लेकर गांव का चहुमुखी विकास करुँगी। सरपंच प्रतिनिधि कर्णसिंह मेड़तिया ने कहा कि गांव के सभी लोगों को गांव के विकास में सहयोग करने की अपील की गई। ग्राम विकास अधिकारी सुनील चौधरी ने सभी का आभार व्यक्त किया गया।


नवनिर्वाचित सरपंच का किया अभिनन्दन
नवनिर्वाचित सरपंच असंत कंवर का ग्राम विकास अधिकारी सुनील कुमार चौधरी ने शाल व पुष्प माला भेट कर अभिनन्दन किया गया। वही वार्डपंचों का भी सम्मान किया गया। ग्रामीणों की ओर से भी सरपंच का अभिनन्दन किया गया।

इस अवसर पर उपसरपंच खेकीदेवी मेघवाल, नारायणसिंह चम्पावत, रामसिंह मेड़तिया, दलपतसिंह भाटी, नरपतसिंह मेड़तिया, शैतानसिंह चम्पावत, पूर्व सरपंच बुटाराम मेघवाल, पूर्व उपसरपंच पुखसिंह भाटी, वार्डपंच मोडसिंह दहिया, करनाराम देवासी, केसाराम मेघवाल, प्रमोद कंवर, देशाराम मेघवाल, प्रतापसिंह मेड़तिया, दिलावरसिंह चम्पावत, विक्रमसिंह भाटी, मोहनलाल ठेकेदार, लीलाराम सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं