Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

स्वच्छ भारत मिशन के एंबेसडर केके गुप्ता ने स्वस्थ नगरपालिका बनाए रखने के बारे में जानकारी दी।

स्वच्छ भारत मिशन के एंबेसडर केके गुप्ता ने स्वस्थ नगरपालिका बनाए रखने के बारे में जानकारी दी। सिरोही/पिंडवाड़ा। नगरपालिका सभा भवन में नगरपाल...

स्वच्छ भारत मिशन के एंबेसडर केके गुप्ता ने स्वस्थ नगरपालिका बनाए रखने के बारे में जानकारी दी।


सिरोही/पिंडवाड़ा। नगरपालिका सभा भवन में नगरपालिका युवा अध्यक्ष जितेंद्र कुमार प्रजापत की अध्यक्षता में स्वच्छ भारत मिशन ब्रांड एंबेसडर केके गुप्ता ने  पिंडवाड़ा नगर पालिका के कर्मचारियों को स्वच्छता के बारे में जानकारी देकर कहा कि पिंडवाड़ा को भी डूंगरपुर नगर पालिका की तरह पूरे नगर में साफ-सफाई व स्वच्छता के बारे में विशेष ध्यान देकर नगर को स्वस्थ रखें ताकि स्वच्छता के कारण बीमारी भी नहीं होगी, तथा नगर स्वस्थ व साफ-सफाई होने पर लोगों को एक नई ऊर्जा मिलेगी। वही बताया कि जहां साफ सफाई होगी वहां बीमारी नहीं होगी है। 


कार्यक्रम में नगर पालिका अध्यक्ष प्रजापत ने कहा कि पूरे विश्व में तथा भारत में कोविड-19 की बीमारी को लेकर सुरक्षा ही बचाव है, इसलिए सभी को मास्क पहनकर स्वयं की सुरक्षा स्वयं को करनी है। वही नगर पालिका अधिशासी अधिकारी दीपिका विरवाल ने बताया कि बार-बार हाथ धोएं व साफ सफाई रखें तथा सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें ताकि बीमारी हमसे दूर रहे। तथा कोविंड़ 19 के नियमों की पूरी तरह से पालना करें तथा लोगों को भी इसके बारे में जानकारी दें।

कोई टिप्पणी नहीं