Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

किसान मोर्चा ने केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री चौधरी व केंद्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत से मुलाकात की।

किसान मोर्चा ने केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री चौधरी व केंद्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत से मुलाकात की। बाड़मेर/बायतु। भाजपा जिला महामंत्री बालाराम...

किसान मोर्चा ने केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री चौधरी व केंद्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत से मुलाकात की।


बाड़मेर/बायतु। भाजपा जिला महामंत्री बालाराम मूढ़ के नेतृत्व में सोमवार को किसान मोर्चा कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी व केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से मुलाकात की। भाजपा जिला महामंत्री बालाराम मूढ़ ने बताया की केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी को हाल ही मौसम में आये बदलाव से पड़े पाले से हुई फसल के नुकसान की गिरदावरी करवा कर किसानों उचित मुवावजा दिलवाले की मांग की, हाल ही में पड़े पाले से ग्वार, मूंग, मौठ की फसल काकाफी खराबा हुआ हैं। इस पर केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी आश्वासन दिया कि वो किसानों की हर संभव सहायता करेंगे। साथ ही जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह से बात कर दूर ढाणी में बैठे ग्रामीणों को पानी की समस्याओं से जूझना पड़ता हैं इसको लेकर जल शक्ति मंत्री से मुलाकात कर नहर के मीठे पानी की सप्लाई कर हर घर को जोड़ने की मांग की गई।


इस अवसर पर जिला महामंत्री बालाराम मूंढ, जिला कार्यकारिणी सदस्य कुंभाराम धतरवाल, बायतु युवा मोर्चा पूर्व मंडल अध्यक्ष जोगाराम भोजासर, राजेन्द्र बेनीवाल मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं