Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

रिफाइनरी का कार्य निर्धारित समय में पूरा करना प्राथमिकता: हरीश चौधरी

रिफाइनरी का कार्य निर्धारित समय में पूरा करना प्राथमिकता: हरीश चौधरी ड्रीम प्रोजेक्ट रिफाइनरी के चल रहे निर्माण कार्यो की समीक्षा बैठक हुई आ...

रिफाइनरी का कार्य निर्धारित समय में पूरा करना प्राथमिकता: हरीश चौधरी


ड्रीम प्रोजेक्ट रिफाइनरी के चल रहे निर्माण कार्यो की समीक्षा बैठक हुई आयोजित।
बाड़मेर/बालोतरा। प्रदेश सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट रिफाइनरी के चल रहे निर्माण कार्यो की प्रगतिशील रिपोर्ट की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। बालोतरा उपखंड कार्यालय सभागार में आयोजित हुई बैठक में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने पचपदरा क्षेत्र के सांभरा में लगने वाली रिफाइनरी में कोरोना संक्रमण काल के बाद शुरू हुए कार्यो व अब तक हुए कार्यो को लेकर संबंधित अधिकारियों से विभिन्न चरणो में पूर्ण होने तथा आधारभूत सुविधाओं के बारे में विस्तार से जानकारी ली। राजस्व मंत्री ने समीक्षा बैठक में कहा कि टाइम लाइन में रिफाइनरी का कार्य पूरा हो। कोरोना संक्रमण काल मे कामकाज प्रभावित हुआ है। लगभग दो माह कामकाज के बन्द रहने के बाद सुचारू रूप से काम काज ने गति पकड़ी है। उन्होंने रिफाइनरी के चल रहे निर्माण कार्यो में ओर तेजी लाने के आवश्यक निर्देश दिए। 

टाइम लाइन में रिफाइनरी का कार्य हो पूरा:
उपखण्ड सभागार में रिफाइनरी के कार्यो की प्रगतिशील बैठक में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि रिफाइनरी का निर्माण कार्य निर्धारित समय पर पूरा करना राज्य सरकार की प्राथमिकता है। इसमें किसी तरह की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इस प्रोजेक्ट के चरणवार कार्य उनके तय समय पर पूर्ण कर लिए जाए। उन्होंने कहा कि राजस्थान की यह रिफाइनरी देश में बनने वाली रिफाइनरियों में से सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है। नौ मिलियन टन क्षमता की यह रिफाइनरी बनने के बाद राज्य का चहुंमुखी विकास होगा। 

बैठक में ये रहे मौजूद:
रिफाइनरी के कार्यो की समीक्षा को लेकर आयोजित हुई बैठक में पचपदरा विधायक मदन प्रजापत, जिला कलेक्टर विश्राम मीणा, सीजीएम एसआरआरएल एन. बाला, जीएम एसआरआरएल धर्मवीर, मनोज कुमार, उपखण्ड अधिकारी रोहित कुमार, पुलिस उपाधीक्षक सुभाष खोजा, तहसीलदार सुरेंद्र कुमार, पीडब्ल्यूडी अधिशासी अभियंता जुंजाराम, पीएचईडी सहायक अभियंता दीपक कुमार सहित अधिकारी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं