Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सोशल मीडिया पर हवाई फायर करते वीडियो वायरल प्रकरण मे हार्ड कोर अपराधी गिरफ्तार।

सोशल मीडिया पर हवाई फायर करते वीडियो वायरल प्रकरण मे हार्ड कोर अपराधी गिरफ्तार। बाड़मेर। पंचायत चुनाव में सरपंच चुनाव के बाद विजयी प्रत्याशी ...

सोशल मीडिया पर हवाई फायर करते वीडियो वायरल प्रकरण मे हार्ड कोर अपराधी गिरफ्तार।


बाड़मेर। पंचायत चुनाव में सरपंच चुनाव के बाद विजयी प्रत्याशी के समर्थक द्वारा विजयी जुलूस में अवैध पिस्टल से हवाई फायर करने के मामले में सदर थाना पुलिस ने हार्ड कोर अपराधी भेरा राम पुत्र सोना राम जाट निवासी सोड़ियार थाना चौहटन को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक आनन्द शर्मा ने बताया कि 10 अक्टूबर को थाना सदर इलाके की ग्राम पंचायत जाखड़ों की ढाणी में सरपंच चुनाव सम्पन्न होने के पश्चात ग्राम पंचायत जाखड़ों की ढाणी से विजयी प्रत्याशी चम्पा देवी जाट के विजय जन के दौरान रात में जिले के हार्ड कोर अपराधी भेरा राम जाट द्वारा भीड़ में अवैध पिस्टल से हवाई फायर करने के सम्बन्ध में एक वीडियो वायरल हुआ था। इस पर मुकदमा दर्ज कर मुलजिम की तलाश शुरू की गई।
प्रकरण की घटना की गंभीरता को देखते हुए बाड़मेर एसपी द्वारा सीओ महावीर प्रसाद शर्मा के निर्देशन में थानाधिकारी मूला राम व थाना सदर पुलिस टीम ने मुल्जिम एवं हार्ड कोर अपराधी भेराराम को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। जिससे हथियार के सम्बंध मे पूछताछ की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं