Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाइक सवार नकाबपोश लुटेरों ने बंदूक की नोक पर ज्वेलर्स को लूटा।

बाइक सवार नकाबपोश लुटेरों ने बंदूक की नोक पर ज्वेलर्स को लूटा। बाड़मेर/समदड़ी। क्षेत्र के जेठन्तरी गांव में जय बालाजी ज्वेलर्स की शॉप से सोने...

बाइक सवार नकाबपोश लुटेरों ने बंदूक की नोक पर ज्वेलर्स को लूटा।


बाड़मेर/समदड़ी। क्षेत्र के जेठन्तरी गांव में जय बालाजी ज्वेलर्स की शॉप से सोने - चांदी के आभूषण व नगदी रुपए लेकर घर लौट रहे ज्वेलर्स व्यवसायी से बाइक सवार नकाबपोश लुटेरे पिस्टल की नोक पर आभूषण व नगदी लूट कर फरार हो गए।
समदड़ी क्षेत्र में भी दिन-ब-दिन चोरी व लूट की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है। वही आज सिवाना उपखंड के समदड़ी क्षेत्र में नकाबपोश लुटेरों द्वारा ज्वेलर्स व्यापारी को निशाना बनाते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार समदड़ी कस्बे के निवासी अरविंद सोनी जो जेठन्तरी गांव में ज्वेलर्स की शॉप चलाते हैं जो शाम को करीब 5 बजे अपनी दुकान बंद कर वापिस समदड़ी की ओर आ रहा था। जिनके साथ रास्ते में बाइक पर सवार दो लोगों ने पीछा करते हुए बीच रास्ते में सोने-चांदी के आभूषणों से भरा बैग व नकदी रुपए लूट कर फरार हो गए। लूट के बाद लुटेरे हवाई फायर करते हुए बाइक से बालोतरा की तरफ चले गए। ज्वेलर्स व्यापारी पुरुषोत्तम सोनी ने बताया कि मेरे भाई जो दुकान से समदड़ी आ रहा था बीच रास्ते में खेतेश्वर प्याऊ सिलोर गांव के पास लुटेरों ने बंदूक की नोक पर करीब 200 ग्राम सोने व 30 किलो चांदी के आभूषण के साथ करीब 60-70 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। वहीं घटना के बाद फरार हुए लुटेरों को जेठन्तरी गांव में ग्रामीणों को पता लगने पर रोकने की कोशिश की, लेकिन लुटेरों ने ग्रामीणों पर हवाई फायर करते हुए तेज गति से बाइक दौड़ाते हुए बालोतरा की तरफ भाग गए।

घटना की सूचना के बाद समदड़ी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वारदात की जानकारी ली। वही लुटेरों की सीसीटीवी में कैद हुई फुटेज में गन लहराते हुए लुटेरे तेज गति से लूट के बाद फरार हो गए जिनके फुटेज कैमरे में कैद हो गये। वही फुटेज के आधार पर समदड़ी पुलिस अपराधियों की गहनता से तलाश कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं