Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर जिला कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को दी श्रद्धांजलि।

बाड़मेर जिला कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को दी श्रद्धांजलि। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर बाड़मेर जिला कांग्...

बाड़मेर जिला कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को दी श्रद्धांजलि।


पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर बाड़मेर जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा जिला मुख्यालय पर प्रभात फेरी का आयोजन हुआ। 
बाड़मेर। कांग्रेस आईटी विभाग संयोजक घेवरचंद दर्जी ने बताया कि प्रभात फेरी के बाद दोपहर को श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमें साहस एवं सामर्थ्य का प्रतिनिधित्व करने वाली, देश की प्रथम महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर बाड़मेर कांग्रेस कार्यालय में पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। 


इस मौके पर जिला कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि देश सेवा में अपना संपूर्ण जीवन समर्पित कर देने वाली इंदिरा जी ने अपनी दूरदर्शिता, बुद्धिमता एवं दक्षता से देशहित में कई अहम निर्णय लिए। इंदीरा भारत ही नहीं सम्पूर्ण विश्व में नारी शक्ति का प्रबल प्रमाण है, आजादी के बाद भारत को एकता के सूत्र में बांधकर, सशक्तिकरण और विकासशीलता की नई पहचान दिलाने में उनका अहम योगदान रहा है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष फतेखांन, कांग्रेस वरिष्ठ नेता आजाद सिंह राठौड़, नगर परिषद सभापति दीपक माली, पार्षद व पूर्व यूथ अध्यक्ष ठाकराराम माली सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं