Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

रामसीन पुलिस थाना क्षैत्र में अवैध शराब की दुकानें बंद करने की मांग।

रामसीन पुलिस थाना क्षैत्र में अवैध शराब की दुकानें बंद करने की मांग। @ गेबाराम चौहान जालोर। जिले के रामसीन उपखंड क्षेत्र के जोडवाड़ा, मोदरान,...

रामसीन पुलिस थाना क्षैत्र में अवैध शराब की दुकानें बंद करने की मांग।


@ गेबाराम चौहान
जालोर। जिले के रामसीन उपखंड क्षेत्र के जोडवाड़ा, मोदरान, बासड़ाधनजी व तवाव गाँव मे शनिवार को जोडवाड़ा सरपंच प्रतिनिधि एवं वार्ड पंचों के साथ ग्रामीणों ने मिलकर जोडवाड़ा और लूर सहित अन्य क्षेत्रों में चल रहे अवैध शराब के ठेके बन्द करवाये जाने के लिए जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन से मांग की है।
ग्रामीणों ने बताया कि शराब के कारण युवा पीढ़ी नशे की आदि हो रही है। मेहनत मजदूरी करने वाले युवा अपनी कड़ी कमाई का ज्यादातर हिसा शराब में खर्च कर देते है। जिसके कारण उनके परिवार की माली हालत कमजोर हो रही है। इस निर्णय से महिला वर्ग के साथ बुजुर्ग वर्ग भी खुश है। शराब संचालकों को ग्रामीणों ने हिदायत दी है कि क्षैत्र में अवैध शराब की दुकाने जल्द बन्द होनी चाहिए अन्यथा कानूनी कार्यवाही की जाएगी। इस मौके पर सरपंच प्रतिनिधि योगेन्द्रपालसिंह ने बताया कि क्षेत्र में चल रहे अवैध शराब के ठेके बन्द होने चाहिए।वहीं इस पर जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन को कार्यवाही करनी चाहिए। इस दौरान देवीलाल मेघवाल, शैतान सिंह राठौड़, डूंगाराम चौधरी एवं सामाजिक कार्यकर्ता जगदीश राजपुरोहित सहित कई ग्रामीण व महिलाएं उपस्थित रही।

कोई टिप्पणी नहीं