Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

ग्रामीण रोवर द्वारा कोरोना जागरुकता अभियान चलाया गया।

ग्रामीण रोवर द्वारा कोरोना जागरुकता अभियान चलाया गया। जैसलमेर। राजस्थान राज्य भारत स्काउट और गाइड स्थानीय संघ जैसलमेर के तत्वावधान में भागीर...

ग्रामीण रोवर द्वारा कोरोना जागरुकता अभियान चलाया गया।


जैसलमेर। राजस्थान राज्य भारत स्काउट और गाइड स्थानीय संघ जैसलमेर के तत्वावधान में भागीरथ ग्रामीण रोवर क्रू राणीसर के ग्रामीण रोवर द्वारा कोरोना संक्रमण रोकथाम एवं आमजन में जन जागरण के लिए चलाये जा रहे मास्क बिना प्रवेश नहीं अभियान की श्रृंखला में मीडिया प्रभारी रूपाराम ने बताया कि रोवर करण कुमार, मुल्तानाराम, मिठालाल, पवन कुमार व चान्द मोहम्मद आदि ने इस अभियान में भाग लेकर बिजलीघर, डाकघर, पटवार घर आदि सार्वजनिक स्थानों पर जागरुकता कार्यक्रम चलाया गया। 

जैसलमेर सीओ निशू कंवर ने कहा जिला मुख्यालय जैसलमेर के भागीरथ ग्रामीणों रोवर क्रू के द्वारा नों मास्क नो एंट्री के तहत जागरूकता कार्यक्रम में विभिन्न सरकारी परिसरों में पंपलेट चिपकाया गया व मास्क वितरित किए गए हैं एवं कोविड 19 की गाइडलाइन के बारे में जानकारी प्रदान की गई। सचिव विनोद कुमार बिस्सा ने जानकारी देते हुए बताया कि रोवर लीडर सूरजाराम के नेतृत्व में ग्रामीण रोवर ने इस पुनीत सेवा में बढ चढ़कर हिस्सेदारी निर्वाहन कर आमजन को जागरूक करने में अपनी भूमिका अदा कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं