Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सामाजिक सेवा पुरस्कार विजेता पेंटर लुकमान का किया सम्मान।

सामाजिक सेवा पुरस्कार विजेता पेंटर लुकमान का किया सम्मान। बाड़मेर/बालोतरा। नीलम सिनेमा परिसर में आयोजित कार्यक्रम में पुरस्कृत शिक्षक फोरम बा...

सामाजिक सेवा पुरस्कार विजेता पेंटर लुकमान का किया सम्मान।


बाड़मेर/बालोतरा। नीलम सिनेमा परिसर में आयोजित कार्यक्रम में पुरस्कृत शिक्षक फोरम बाड़मेर के जिलाध्यक्ष सालगराम परिहार ने पेंटर लुकमान भाई का माला पहनाकर एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मान किया। वहीं नगर परिषद बालोतरा के पार्षद रफीक भाई कुरेशी ने स्मृति चिन्ह प्रदान किया।
इस दौरान आईटी यूनियन बाड़मेर जिलाध्यक्ष पारस चौहान, पार्षद प्रतिनिधि नासिर चढ़वा, वरिष्ठ समाजसेवी वहीद कुरेशी, गोपाल राठौड़, फारुख सुमरो, गणपत खंडेलवाल, समीर सहित गणमान्य लोगों ने मालाओं से स्वागत किया।

इस अवसर पर परिहार ने कहा कि पेंटर लुकमान को प्रथम बार नारायण सेवा संस्थान से राष्ट्रीय अवार्ड मिलना बालोतरा क्षेत्र के लिए गौरव का विषय है। समय-समय पर आप समाज सेवा में अग्रणी भूमिका निभाते हैं। कोविड-19 के अंतर्गत भी लुकमान भाई की सेवाएं बनी रही। आपको पूर्व में भी उल्लेखनीय सेवाओं के लिए अवार्ड मिले हुए हैं। बाड़मेर जिले से एकमात्र लुकमान को पहली बार सामाजिक सेवा पुरस्कार मिलने पर गणमान्य लोगों ने खुशी का इजहार किया। कार्यक्रम के अंत में पेंटर  लुकमान ने सभी का आभार व्यक्त किया।

कोई टिप्पणी नहीं