Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बालोतरा में आधार सेंटर पर कोरोना जन आंदोलन के तहत मास्क वितरित किए।

बालोतरा में आधार सेंटर पर कोरोना जन आंदोलन के तहत मास्क वितरित किए। बाड़मेर/बालोतरा। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोनावायरस (Coron...

बालोतरा में आधार सेंटर पर कोरोना जन आंदोलन के तहत मास्क वितरित किए।


बाड़मेर/बालोतरा। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण से लोगों का जीवन बचाने के लिए सभी को अपना फर्ज निभाते हुए 2 अक्टूबर से 'कोरोना के विरुद्ध जन आंदोलन' का आगाज किया गया। आई.ए.पारसमल चौहान ने बताया कि 'कोरोना के विरुद्ध जन आंदोलन' को सफल बनाने के व "नो मास्क नो एंट्री" के अंतर्गत बालोतरा के भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र में संचालित आधार नामांकन सेवा केंद्र में विकास अधिकारी शिव दयाल शर्मा ने उपस्थित आमजन छात्र-छात्राओं, ग्रामीण व शहरी लोगो को मास्क की उपयोगिता व कोरोना के बारे में जागरूक कर मास्क पहनने की प्रक्रिया बताई। आधार सेंटर में बिना मास्क उपस्थित लोगो को मास्क वितरित कर कहा कि अब " नो मास्क नो एंट्री" लागू हो चुका है इसलिए आप जब भी घर से बाहर निकले मास्क पहनकर ही निकले, कोरोना से लड़ने का एकमात्र हथियार मास्क ही है। 


सहायक प्रोग्रामर चंदन सिंह भाटी ने कहा कि आधार नामांकन के दौरान आप सभी सोशल डिस्टेंसिंग यानी 3 गज की दूरी बनाके रखे। मास्क पहनकर ही आधार सेंटर में प्रवेश करें। आधार नामांकन हेतु जब तक आपका नंबर नही आये आप निर्धारित स्थान जैसे छायादार पेड़ के नीचे व बरामदे में लगी वेटिंग चेयर पर बैठ कर इंतजार करें।आधार सेंटर में भीड़ नही करे। बालोतरा पंचायत समिति में राजीव गांधी सेवा केंद्र में संचालित आधार केंद्र में नया आधार, मोबाईल नंबर लिंक, पता अपडेट, बच्चों के फिंगर अपडेट, जन्म दिनांक अपडेट आदि कार्य किये जा रहे है। आधार व जन आधार में किसी प्रकार की समस्या है तो जानकारी इस कार्यालय से प्राप्त कर सकते है। "नो मास्क नो एंट्री" के स्ट्रीकर  परिसर में खड़ी मोटरसाइकिल पर लगाए गए।

कोई टिप्पणी नहीं