Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बिहार के भागलपुर में 100 लोगों से भरी नाव पलटी, पांच की मौत कई लापता।

बिहार के भागलपुर में 100 लोगों से भरी नाव पलटी, पांच की मौत कई लापता। बिहार। भागलपुर के नोगछिया इलाके में गुरुवार सुबह हुए एक हादसे में 100 ...

बिहार के भागलपुर में 100 लोगों से भरी नाव पलटी, पांच की मौत कई लापता।


बिहार। भागलपुर के नोगछिया इलाके में गुरुवार सुबह हुए एक हादसे में 100 लोगों से भरी नाव डूब गई। जानकारी के मुताबिक पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 70 से अधिक लोग अभी लापता है और कुछ लोगों को बचा लिया गया हैं। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर मामले की जानकारी प्रशासन को दे दी गई है। गोताखोरों की कई टीमें लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं। 
जानकारी के मुताबिक नवगछिया के तिनटंगा करारी गंगा घाट पर दर्शनियां धार में गुरुवार की सुबह लोगों से भरी नाव पलट गई। इस नाव में 100 के करीब लोगों के होने की बात सामने आ रही है जिनमें बच्चे और महिलाएं भी सवार थे। यह लोग सुबह गंगा पार वाले दियारा स्थित अपने खेतों में मकई की बुआई के लिए नाव से लोग निकले थे। नाव महतो बहियार घाट से रवाना हुई तब हालात सामान्य थे। जैसे ही नाव दर्शनियां धार में गई वहां के तेज बहाव में भंवर में फंस जाने के कारण नाव पलट गई। दियारा जा रहे अन्य गांवों के लोग भी घाट पर मौजूद थे। जिनकी तत्परता से आधा दर्जन लोगों को डूबने से बचा लिया गया है।
हादसे में एक दर्जन से अधिक लोगों के डूबने से बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में भर्ती होने वालों में चांदनी देवी, खैरा देवी, रानी देवी, शर्मिला देवी, प्रमीला देवी, प्रेमलता देवी, मनीषा कुमारी, इंदिरा देवी आदि शामिल हैं। उनका गोपालपुर प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं