Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

अहमदाबाद से बेंगलुरु जा रही प्राइवेट बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 20 से ज्यादा यात्री घायल।

अहमदाबाद से बेंगलुरु जा रही प्राइवेट बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 20 से ज्यादा यात्री घायल। गुजरात/वलसाड़। के पास नंदावला हाईवे पर हादसा उस वक्त...

अहमदाबाद से बेंगलुरु जा रही प्राइवेट बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 20 से ज्यादा यात्री घायल।

गुजरात/वलसाड़। के पास नंदावला हाईवे पर हादसा उस वक्त हुआ जब मुंबई से आ रहा ट्रक अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर से टकराते हुए सीधे बस से आ टकराया। हादसे के घायलों को वलसाड़ के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं ट्रक व बस के ड्राइवर व क्लीनर की हालत गंभीर बनी हुई हैं।प्राप्त जानकारी अनुसार सोमवार सुबह करीब 8 बजे अहमदाबाद से बेंगलुरु जा रही एक प्राइवेट बस हादसे का शिकार हो गई। वलसाड़ शहर के पास बस और ट्रक की टक्कर हो गई। हादसे में बस में सवार 20 से ज्यादा मुसाफिर घायल हो गए। सभी घायलों को वलसाड़ के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों में ट्रक व बस के ड्राइवर व क्लीनर की हालत गंभीर है।

ट्रक अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर से टकराते हुए सीधे बस से आ टकराया।
ट्रक अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर से टकराते हुए सीधे बस से आ टकराया।
ट्रक सीधे बस से टकराया। बस यात्रियों को लेकर अहमदाबाद से बेंगलुरु के लिए निकली थी। इसी बीच वलसाड़ के पास नंदावला हाईवे पर मुंबई से आ रहा ट्रक अनियंत्रित हो गया। ट्रक डिवाइडर से टकराते हुए सीथे बस से आ भिड़ा। जिससे बस भी दुसरे डिवाइडर पर चढ़ गई। बस और ट्रक के अगले हिस्से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे के बाद ट्रक पलट गया, जिसके बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया।
हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया। स्थानीय लोगों ने मुसाफिरों के निकाला। हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए और बचाव कार्य शुरू किया। बस व ट्रक के ड्राइवर व क्लीनर को निकालकर 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद सभी यात्रियों को निकाला गया। कुछ घायलों को पास ही खड़े ऑटो से अस्पताल तक पहुंचाया गया।

कोई टिप्पणी नहीं