Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जैसलमेर में ‘फिट इंडिया मिशन 200 किलोमीटर’ का सफल आयोजन।

जैसलमेर में ‘फिट इंडिया मिशन 200 किलोमीटर’ का सफल आयोजन। फिनिशिंग टच पर पहुचने वाले ITBP DG सहित अन्य प्रतिभागियों का ग्रामीणों ने किया भाव ...

जैसलमेर में ‘फिट इंडिया मिशन 200 किलोमीटर’ का सफल आयोजन।

फिनिशिंग टच पर पहुचने वाले ITBP DG सहित अन्य प्रतिभागियों का ग्रामीणों ने किया भाव भीना स्वागत।

@ पूरणसिंह सोढ़ा
जैसलमेर। फिट इंडिया’ अभियान के अंतर्गत भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) युवा मामलों और खेल मंत्रालय के साथ मिलकर जैसलमेर, राजस्थान में 200 किलोमीटर राष्ट्रीय एकता मार्च का एक विशेष आयोजन ‘फिट इंडिया-मिशन 200 किलोमीटर’ का आज समापन हो गया। एस एस देसवाल, डी जी आईटीबीपी ने इस मार्ग को 50 घंटे से भी कम समय में पूरा किया। आईटीबीपी के कमान्डेंट अजय कुमार सिंह ने 43 घंटे 31 मिनट में दूरी तय करके पहला स्थान प्राप्त किया।

इस मार्च को किरेन रिजीजू, युवा मामले और खेल राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) भारत सरकार ने 31 अक्टूबर, 2020 को इसका फ्लैग ऑफ किया। डीजी एसएस देशवाल के साथ डीआईजी पुष्पेंद्र सिंह व अन्य जवान अधिकारियों का ग्रामीणों ने वाकथेन पूरा कर 1458 RD मोहनगढ़ पहुचने पर स्वागत किया।

बताया जाता हैं आज शाम तक निर्धारित अवधि में कुल 90 व 95 अधिकारियों जवानों के यह वाकथेन सफलता पूर्वक पूरा करने की संभावना है। बीएसएफ सेक्टर गंगानगर के डीआईजी  संजय कुमार सिंह ने भी यह 200 किमी की वाकथेन सफलता पूर्वक पूरी कर ली है वे भी फिनिशिंग टच पर पहुंच गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं