Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सीकर में भीषण सड़क हादसा कार और ट्रक की टक्कर में 3 महिलाओं समेत 4 की मौत।

सीकर में भीषण सड़क हादसा कार और ट्रक की टक्कर में 3 महिलाओं समेत 4 की मौत। सीकर। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार एक तरफ से पूरी तरह पिचक गई। झुंझुन...

सीकर में भीषण सड़क हादसा कार और ट्रक की टक्कर में 3 महिलाओं समेत 4 की मौत।


सीकर। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार एक तरफ से पूरी तरह पिचक गई।
झुंझुनू जिले के नवलगढ़ क्षेत्र के मेणांस के रहने वाले एक परिवार के 4 लोग सेंट्रो कार में जा रहे थे।
जिले के तासरगढ़ में गुरुवार सुबह भीषण हादसे में एक परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से है। कार और ट्रक के बीच टक्कर में ये भीषण हादसा हुआ। मृतकों में तीन महिलाएं और एक पुरुष शामिल है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

जानकारी के मुताबिक, झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ क्षेत्र के मेणांस के रहने वाले एक परिवार के चार लोग सेंट्रो कार से मेवाड़ की तरफ परिवार की किसी गमी में शामिल होने जा रहे थे। इस दौरान तासरगढ़ के पास उनकी कार ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार से घायलों को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। हादसे में कार सवार भीकाराम, शांति देवी, गीती देवी और दुर्गा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, ड्राइवर महेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवा दिया। वहीं, गंभीर घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं