Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कोरोना से बचाव के लिए मास्क ही वेक्सीन है: महंत भुवनेश्वर पुरी

कोरोना से बचाव के लिए मास्क ही वेक्सीन है: महंत भुवनेश्वर पुरी चंपालाल बांठिया चेरिटेबल ट्रस्ट ने ग्रामीण अंचलों में बांटे मास्क और सेनेटाइज...

कोरोना से बचाव के लिए मास्क ही वेक्सीन है: महंत भुवनेश्वर पुरी


चंपालाल बांठिया चेरिटेबल ट्रस्ट ने ग्रामीण अंचलों में बांटे मास्क और सेनेटाइजर
बाड़मेर/बालोतरा। श्री चंपालाल बांठिया चेरिटेबल ट्रस्ट अध्यक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी व्यावसायिक प्रकोष्ठ प्रदेश सह संयोजक गणपत बांठिया ने बालोतरा शहर, जानियाना, होटलू, कनाना व लालाणा का दौरा कर मास्क व सेनेटाइजर वितरण किए। गणपत बांठिया ने सुभद्रा माताजी व मामाजी मंदिर लालाणा धाम के गादीपति महंत भुवनेश्वर पूरी महाराज एवं श्रद्धालुओं को मास्क व सेनेटाइजर वितरण कर सामाजिक दूरी को अपनाने की अपील की। महंत भुवनेश्वर पूरी महाराज ने कहा कि चंपालाल बांठिया चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा इस महामारी के दौरान लगातार मानवता की सेवार्थ किए जा रहे सामाजिक कार्य अनुकरणीय है। निस्वार्थ भाव से मानव जीवन को बचाने के लिए लिए जा रहे प्रयास सराहनीय है। महंत ने ग्रामीणों से कहा कि अभी मास्क ही वेक्सीन है और इसका उपयोग कर हम अपने परिवार और समाज को खतरे में पड़ने से बचा सकते है। मंदिर में दर्शनार्थ आने वाले श्रद्धालुओं के लिए समुचित मास्क, सेनेटाइजर और सामाजिक दूरी को अपनाने की व्यवस्था की गई है। ट्रस्ट गणपत बांठिया ने ग्रामीणों को अनलॉक के दौरान कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क लगाकर सामाजिक दूरी की पालना करते हुए रोजगार संचालित करने की अपील की। 
इस अवसर आकड़ीया महादेव मंदिर महंत सोमगिरि महाराज, रामसेवक महाराज, समाजसेवी नरसिंगा राम चौधरी, भाकर राम देवासी, घनश्याम दास वैष्णव, सुरेश कुमार राजपुरोहित सहित श्रद्धालु मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं