Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

समदड़ी प्रशासन की झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ कार्यवाही, अवैध क्लिनिकों को किया सीज।

समदड़ी प्रशासन की झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ कार्यवाही, अवैध क्लिनिकों को किया सीज। @ राजेश भाटी बाड़मेर/समदड़ी क्षेत्र में फेल रहे झोलाछाप डॉक...

समदड़ी प्रशासन की झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ कार्यवाही, अवैध क्लिनिकों को किया सीज।


@ राजेश भाटी
बाड़मेर/समदड़ी क्षेत्र में फेल रहे झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए अवैध क्लिनिको को सीज किया गया।
समदडी क्षेत्र में लंबे समय से बगैर डिग्री के बड़े-बड़े इलाजो का दावा करने वाले झोलाछाप डॉक्टरों ने क्लीनिक खोल रखे हैं। छुटपुट कार्रवाई होने के कारण कुछ दिनों तक बंद रहने के बाद पुनः अपने प्रतिष्ठान खोल देते हैं, और भोले-भाले ग्रामीणों के सेहत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं, ऐसे में तहसीलदार राकेश जैन द्वारा टीम गठित कर बालोतरा रोड़ पर स्थित अवैध क्लीनिक पर कार्रवाई करने पहुंचे इसकी भनक क्लीनिक संचालक को पहले से लग गई थी, क्लीनिक छोड़कर वहां से फरार हो गया, जिस पर तहसीलदार ने टीम के साथ क्लीनिक को सील कर दिया। वही ललेची माता रोड़ पर प्रवीण आयुर्वेदिक के नाम पर संचालित हो रहा अवैध क्लीनिक भी बंद पाया गया जिसको भी तहसीलदार द्वारा सील कर दिया गया। प्रशासन की कार्रवाई की खबर से प्रैक्टिस कर रहे क्लीनिक संचालकों में हड़कंप मच गया और अपने क्लीनिक बंद कर मौके से फरार हो गए। राकेश जैन ने बताया कि यह कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी जिस तरह से शुद्ध के लिए युद्ध का अभियान चल रहा है उसी तरह ग्रामीणों की सेहत के साथ यह झोलाछाप डॉक्टर खिलवाड़ कर रहे हैं, ऐसे क्लिनिको को तुरंत प्रभाव से सील किया जाएगा। पूर्णतया दस्तावेज जांच के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं